previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य उत्तरप्रदेश परिजनों की डांट से क्षुब्ध l युवती ने खाया जहरीला पदार्थ ,...

परिजनों की डांट से क्षुब्ध l युवती ने खाया जहरीला पदार्थ , मौत

परिजनों की डांट से क्षुब्ध l युवती ने खाया जहरीला पदार्थ , मौत
अरुण कुमार केश कर
फतेहपुर 25नवम्बर परिजनों की डांट से नाराज होकर युवती ने घर के अंदर रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। युवती की हालत बिगड़ी तो परिजनों ने निजी वाहन से लाकर सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सक में हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार बाद हैलट कानपुर रेफर कर दिया ,लेकिन रास्ते में ले जाते समय युवती की मौत हो गई।
बिन्दकी कोतवाली क्षेत्र के हसनापुर गांव में परिजनों की डांट से क्षुब्ध होकर रमेश कुमार की 22 वर्षीय पुत्री कल्पना देवी ने घर के अंदर रखा जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने के बाद युवती की हालत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने पूछताछ शुरू किया। जिस पर युवती ने जहरीला पदार्थ खाने की बात बताई। यह सुनते ही परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई । आनन-फानन में युवती को निजी वाहन से लाकर सीएचसी बिंदकी में भर्ती कराया। चिकित्सक ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार बाद कानपुर रेफर कर दिया परिजन उसे निजी वाहन से लेकर हैलट कानपुर जा रहे थे, लेकिन युवती ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। युवती की मौत होते ही परिजनों में हड़कंप मच गया परिजन रो-रोकर बेहाल रहे।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँ , राष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular