previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य उत्तरप्रदेश युवक ने घर के अन्दर डोरी बांधकर किया आत्म हत्या

युवक ने घर के अन्दर डोरी बांधकर किया आत्म हत्या

युवक ने घर के अन्दर डोरी बांधकर किया आत्म हत्या
अरुण कुमार केश कर
फतेहपुर स्मार्ट हलचल 23फरवरी किशनपुर थाना क्षेत्र की चौकी विजयीपुर अन्तर्गत नरैनी गांव में बीती रात पारिवारिक कलह के चलते युवक ने फांसी लगाकर आत्म हत्या कर लिया। मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
खागा तहसील क्षेत्र के किशनपुर थाना की चौकी विजयीपुर अंतर्गत नरैनी गांव निवासी कृन्शू केसरवानी उम्र लगभग 22 वर्ष पुत्र स्वर्गीय चंदन केसरवानी ने बीती रात घरेलू कलह के चलते बोलो घर के अंदर फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। बताया जाता है कि मृतक के माता-पिता पूर्व में खत्म हो चुके है। और दो भाई व एक बहन है। बड़े भाई व बहन की शादी हो चुकी है। और मृतक छोटा होने के कारण अभी शादी नहीं हुई।मृतक गांव में इलेक्ट्रानिक की दुकान चलाता है। और बडा भाई कपड़े की दुकान चलाता है। और बताया जाता है कि बड़े भाई की शादी के बाद भाई भाई के बीच आपसी तकरार आये दिन होती रही।जिसके आपसी आपसी सम्बन्ध अच्छे न होने के कारण तीन माह से खाना पानी होटल में होता था । और रविवार को बड़े भाई की पत्नी विमला देवी व मृतक कृंशू के बीच कहा सुनी भी अधिक हो गयी थी।वही बड़े भाई ने बताया कि सभी लोग रोज की भांति शाम में खाना खाने के बाद अपने अपने कमरों में सोने चले गये। और सुबह देखा गया कि प्लास्टिक की सफेद रस्सी से फांसी लगाकर आत्म हत्या कर झूल रहा था।
किशनपुर थानाध्यक्ष पंधारी सरोज ने बताया कि मृतक के भाई हिमांशू केशरवानी की तहरीर पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया गया है। और हत्या के कारण की कोई जानकारी नहीं हुई है। और इन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद यदि कोई मामला सामने आता है।तो जांच कर कार्यवाही की जायेगी।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

 

Most Popular