previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान गहलोत का सीएम पद बचाया, तो क्या बेलगाम हो गए समर्थक मंत्री...

गहलोत का सीएम पद बचाया, तो क्या बेलगाम हो गए समर्थक मंत्री और कांग्रेसी विधायक !

जयपुर । राजस्थान में अशोक गहलोत ने अपना मुख्यमंत्री पद क्या बचाया, पद बचाने के बाद से गहलोत समर्थक मंत्री और कांग्रेसी विधायक बेलगाम हो गए है। ताजा मामला चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा का सुर्खियों में चल रहा है। कोरोना संक्रमित होने के बाद एक दिन आरयूएचएस भर्ती रहे, फिर भर्ती रहने के दौरान आरयूएचएस का दौरा किया। मरीजों और तीमारदारों से हालचाल पूछा। विपक्षी दल भाजपा ने तो इस मामले में चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा के खिलाफ महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई करने की मांग गहलोत सरकार से कर डाली है, जो पूरी नहीं हो सकती है। खैर मांग करना विपक्ष का कार्य है, लेकिन यह जानते हुए कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने समर्थक मंत्रियों और कांग्रेसी विधायकों को कुछ भी नहीं कहेंगे।
वहीं जब गहलोत सरकार ने मास्क नहीं लगाने का जुर्माना बढ़ाने का फैसला किया और जगह-जगह नाकेबंदी हुई, तो कांग्रेस विधायक अमीन कागजी नाकेबंदी के दौरान पुलिसवालों से उलझ गए। सीधे-सीधे कहने लगे, मैं मुुख्यमंत्री से बात कर लूंगा। वहीं खेल मंत्री अशोक चांदना का कथित ऑडियो भी वायरल हुआ, जिसमें वह एक व्यक्ति को धमकाते हुए बात कर रहे है। इसके अलावा नगर निगम निगमों में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल पर भी विपक्षी दल भाजपा ने कोटा के
अंदर अफसरों पर दबाव बनाने का आरोप लगाया था।

अब सवाल यह है कि क्या मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपना पद बचाने के बाद अपने समर्थक मंत्रियों और कांग्रेसी विधायकों को खुली छूट दे रखी है, क्या वह कानून की धज्जियां उड़ाये और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन नहीं करें।
वहीं लगातार आईएएस अफसर केंद्र की प्रतिनियुक्ति पर जा रहे है, इससे भी यह जाहिर हो रहा है कि ब्यूरोक्रेसी गहलोत सरकार में खुद को असहज महसूस कर रही है। सिर्फ कांग्रेसी विचारधारा वाले ब्यूरोक्रेट ही यहा ठिक पा रहे है। नहीं तो आए दिन मंत्रियों और सचिवों के बीच विवाद की खबरें स्थानीय अखबारों में आ जाती है। फिर तबादला लिस्ट में आईएएस या आरएएस का नाम जुडवाकर गहलोत का साथ देने वाले मंत्री या विधायक अपने आपको जीता हुआ समझते है।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँ , राष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular