previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा गंगापुर नगर पालिका में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार विजय घोषित ,पुनः बना कांग्रेस...

गंगापुर नगर पालिका में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार विजय घोषित ,पुनः बना कांग्रेस का बोर्ड, एकमत से कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार विजई घोषित

सुरेश शर्मा

गंगापुर – नगर पालिका गंगापुर में अध्यक्ष पद को लेकर आज हुए मतदान में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार दिनेश चंद्र तेली नगर पालिका गंगापुर के अध्यक्ष निर्वाचित।
निर्वाचन अधिकारी विकास पंचोली ने बताया कि 25 वार्डों के लिए हुए चुनाव के बाद आज नगर पालिका अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर 25 पार्षदों द्वारा मतदान करने के बाद मतगणना प्रारंभ की गई। जिसमें कांग्रेस समर्थित दिनेशचंद्र तेली को 13 मत मिले, वहीं भाजपा के प्रभु लाल माली को 12 वोट मिले, निर्दलीय प्रकाश टांक का खाता भी नहीं खुला। पालिका गंगापुर में कांग्रेस का बोर्ड बना।

कस्बे में जमकर आतिशबाजी व जश्न शुरू
गंगापुर नगर पालिका में कांग्रेसका दोबारा बोर्ड बनते ही कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने गंगापुर कस्बे में जश्न मनाना शुरू कर दिया। कस्बे के प्रमुख चौराहों पर जमकर आतिशबाजी की गई। मिठाईयां बांटी गई। जश्न का माहौल समुचे गंगापुर कस्बे में।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular