previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा जहाजपुर:God gift चार सन्ताने हुई जिनका जन्म दिवस एक ही दिन 31/12

जहाजपुर:God gift चार सन्ताने हुई जिनका जन्म दिवस एक ही दिन 31/12

आज़ाद नेब

previous arrow
next arrow
Slider

जहाजपुर l ऐसा आपको सूनने या देखने को मिला है किसी के चार संतानें हुई ओर चारों का जन्मदिन एक ही दिन हो शायद आपका जवाब ना होगा। चलिए आपको उस परिवार के बारे बताते हुए चलते।

भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर मे ग्राम गाडोली निवासी मीणा समाज के एक परिवार में जन्मे चार बच्चे जिनका जन्म आज ही के दिन हुआ। चारों बच्चों के पिता ओमप्रकाश मीणा जो पेशे से ठेकेदार व पेट्रोल पंप व्यवसाई ओर क्षेत्र के RLD के नेता भी है।

बच्चों के पिता ओम प्रकाश मीणा का कहना है कि शायद मैं दुनिया का पहला बाप हूं जिसके चार सन्ताने हुई जिनका जन्म दिवस एक ही तारीख 31/12 को हुआ यह मेरे लिए God gifts है।

ओमप्रकाश मीणा की शादी क्षेत्र के नाथुण ग्राम निवासी संतोष मीणा के साथ 20 मई 1997 को हुआ। शादी के 3 साल बाद 31.12.2000 को पहली बच्ची अंजली का जन्म हुआ जो अभी मालपुरा मे नर्सिंग का कोर्स कर रही है। दूसरी लड़की आरती का जन्म 2004 में हुआ जो अभी देवली में साइंस विषय से 12वीं कक्षा में है। तीसरी संतान के रूप में उनके पुत्र हुआ पुत्र का नाम रोहित मीणा है वह नवी कक्षा में और चोथी संतान के रूप में भी पुत्र की प्राप्ति हुई जिसका नाम मोहित मीणा है जो जहाजपुर मे अपने चाचा कंपाउंडर महेंद्र मीणा के पास रहकर पढ़ाई कर रहे हैं।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular