previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय गुस्साए मियां ने बीवी को दिया फोन पर तलाक, महिला की शिकायत...

गुस्साए मियां ने बीवी को दिया फोन पर तलाक, महिला की शिकायत पर प्रशासन ने दिए जांच के निर्देश

बाराबंकीः उत्तरप्रदेश के बाराबंकी जिले के कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने अपने पति पर फोन पर तीन तलाक देने का आरोप लगाया है. असल में महिला का आरोप  है कि उसका पति विदेश में है, जिसके चलते उसके ससुराल वाले उस पर दहेज लाने का तंज कसते रहते हैं. इतना ही नहीं उसके देवर ने अपने भाई की अनुपस्थिती में उसका बलात्कार करने का प्रयास भी किया था.

महिला ने शनिवार को अपर पुलिस अधीक्षक (उत्तरी) आर एस गौतम से शिकायत की थी, जिस पर एएसपी ने मामले की जांच कर रिपोर्ट दर्ज करने का आदेश दिया है. पुलिस ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र की एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसका विवाह तीन साल पहले कुशीनगर जिले के रहने वाले एक युवक के साथ हुआ था और उनका एक बेटा भी है.

उसने बताया है कि शादी के समय से ही उसका पति सऊदी अरब में नौकरी कर रहा है. उन्होंने बताया है कि शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि पति की गैर मौजूदगी में ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे कम दहेज लाने का ताना देकर लगातार प्रताड़ित किया करते थे और आए दिन मार-पिट भी करते थे. इतना ही नहीं उसके देवर ने तो उसके साथ बलात्कार का प्रयास भी किया था.

उन्होंने कहा है कि महिला का आरोप है कि पति ने विदेश से ही उसे फोन पर तलाक दे दिया है. गौतम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मामला तीन तलाक से जुड़ा है इसीलिए इसे सख्ती से निपटा जाएगा. फिलहाल मामले की जांच के बाद शहर कोतवाली पुलिस को मामला दर्ज कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं

Most Popular