previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय Hacking का शिकार हुईं आशा भोसले, Instagram Team ने दिखाई कार्यवाही में...

Hacking का शिकार हुईं आशा भोसले, Instagram Team ने दिखाई कार्यवाही में फुर्ती

मुम्बईः हाल ही में आई खबर के अनुसार महान गायिका आशा भोसले का इंस्टा अकाउंट हैक हो गया था, मगर इसके कुछ ही घंटों में इसे वापिस सिक्योर कर लिया गया है. भोसले ने सोमवार को जानकारी देते हुए कहा है कि उनका इंस्टाग्राम हैक किए जाने के कुछ घंटे के बाद बहाल हो गया है. असल में आशाजी के फोन में एक नोटिफिकेशन पॉपअप हुआ था, जिसके बाद उन्हें इस बात की जानकारी मिली थी.

भोसले ने कहा  है कि उन्हें कुछ गलत कॉपीराइट उल्लंघन का संदेश मिला था, जिसके बाद उनका एकाउंट बंद हो गया था. उन्होंने संदेश का स्क्रीनशॉट ट्वीट करते हुए सभी को आगाह कर दिया था और प्रशंसकों से उनके प्रोफाइल से कुछ प्राप्त होने पर जवाब नहीं देने का अनुरोध किया था. जिसके चलते बड़ा मामला होते-होते रह गया है.

इस घटना के तुरंत बाद इंस्टाग्राम की पूरी टीम आशाजी के अकाउंट को सिक्योर करने में जुट गई थी. फलस्वरुप कुछ ही देर में अकाउंट वापिस सिक्योर हो गया है. उन्होनें लिखा है कि इंस्टाग्राम टीम को त्वरित कार्रवाई एवं शानदार सहयोग के लिए शुक्रिया कि मेरा एकाउंट मुझे वापस मिल गया है. धैर्य रखने के लिए आपको धन्यवाद.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular