Homeबॉलीवुडइंडियन पुलिस फोर्स सीरीज ऑनलाइन लीक,मेकर्स को करोड़ों रुपए का नुकसान,Indian Police...

इंडियन पुलिस फोर्स सीरीज ऑनलाइन लीक,मेकर्स को करोड़ों रुपए का नुकसान,Indian Police Force series leaked online

Indian Police Force series leaked online: रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है। इस सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय ने मुख्य भूमिका निभाई है। इनके अलावा सीरीज में ईशा तलवार, निकितिन धीर और श्वेता तिवारी ने भी अहम भूमिका निभाई है। स्ट्रीमिंग के बाद इस सीरीज को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। इन सबके बीच मेकर्स के लिए चौंकाने वाली खबर आ रही है। दरअसल, इंडियन पुलिस फोर्स के प्रीमियर के कुछ ही घंटों बाद यह ऑनलाइन लीक हो गया है।

इस प्लेटफॉर्म पर हुई लीक

फिल्मों या वेब सीरीज का लीक होना कोई नई बात नहीं है। इससे पहले भी कई फिल्में और वेब सीरीज ऑनलाइक लीक का शिकार हो चुकी हैं। ऐसे में ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के ऑनलाइन लीक हो जाने से मेकर्स की मेहनत पर पानी फिर सकता है। आपको बता दें कि रोहित शेट्टी की यह सीरीज तमिलरॉकर्स (Jawan Tamil Rockers), एमपी4मूवीज, पागलवर्ल्ड, वेगामूवीज और फिल्मीजिला पर फुल एचडी प्रिंट में लीक हुई है। माना जा रहा है कि इससे मेकर्स को करोड़ों रुपए का नुकसान हो सकता है।

‘इंडियन पुलिस फ़ोर्स’  सीरीज दिल्ली पुलिस अधिकारी कबीर मलिक के बारे में है, जो घातक आतंकवादी जरार से लड़ने के मिशन पर निकलता है. राष्ट्र की सुरक्षा के लिए कबीर ने जरार का पीछा कैसे किया, उसे क्या बलिदान देना पड़ा? इस थ्रिलिंग स्क्रीनप्ले में ये सब दिखाया गया है.

दर्शकों का मिल रहा मिला-जुला रिस्पांस

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने ओटीटी पर अपना डेब्यू किया है।  अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई है। सीरीज में आपको रोहित शेट्टी का सिग्नेचर स्टाइल देखने काे मिल रहा है। यह सीरीज स्टाइलिश एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है। हालांकि कहीं-कहीं पर देखकर लगता है कि रोहित शेट्टी अपने ही चक्रव्यूह में फंस गए हैं। कुल मिलाकर सीरीज को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है।

 

 वन नेशन, वन इलेक्शन को लेकर कांग्रेस के प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे का रुख

 

सीएम नीतीश से मिलने पहुंचे लालू-तेजस्वी,शाह का संकेत, नीतीश से मिले लालू

22 तक करेंगे समझाइश 23 से हेलमेट नही पहनने वालो के कटेंगे चालान –यातायात विभाग भीलवाड़ा

RELATED ARTICLES