previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान जालोर में दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत, हाइटेंशन लाइन के...

जालोर में दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौत, हाइटेंशन लाइन के चपेट में आई बस, सीएम गहलोत ने व्यक्त की गहरी संवेदनाएं

जयपुर: राजस्‍थान के जालोर जिले से दुर्घटना की बेहद ही ह्रदयविदारक घटना सामने आ रही है, जहां कल देर रात एक हादसे में बस में सवार लगभग छह लोगों की मौत हो गई है. असल में बस अनियंत्रित होकर बिजली के तारों से जा टकराई थी, जिससे पूरी बस में करंट दौड़ गया था और आग लग गई थी. इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है.

दर्दनाक हादसे में प्रशासन की बड़ी लापरवाही :
इस दर्दनाक हादसे में प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आ रही है. पुलिस उपाधीक्षक हिम्‍मत सिंह ने हादसे की जानकारी देते हुए बताया है कि हादसा महेशपुरा गांव के पास हुआ है, जहां बस चालक रास्‍ता भटककर एक ग्रामीण इलाके में चला गया था और बस बिजली के तारों से टकरा गई थी. जिससे पूरी बस में आग लग गई थी.

रात करीब साढ़े दस बजे के आस-पास हुआ हादसा:
बताया जा रहा है कि हादसा महेशपुरा गांव के पास रात करीब साढ़े दस बजे के आस-पास हुआ था. बताया जा रहा है कि सभी लोग एक मंदिर के दर्शन करने निकले थे. मगर बीच रास्ते में ही बस रास्ता भटक गई थी और कच्चे रास्ते में चली गई थी. इस दौरान चालक गुगल मैप की मदद से बस चला रहा था. अचानक बस रास्ते में लटके हुए एक बिजली के तार की चपेट में आ गई थी और हादसा हो गया था. यह निजी बस बाडमेर से ब्‍यावर जा रही थी. अधिकारी ने कहा है कि छह व्‍यक्तियों की मौत हो गई है और एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. हादसे के बाद फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची थी औऱ रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया था. फिलहाल सभी घायलों को जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सीएम गहलोत ने व्यक्त की संवेदनाएं:
इस हादसे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की है. उन्होने कहा महेशपुरा, जालौर के पास एक दुर्भाग्यपूर्ण बस दुर्घटना में जान गंवाने से गहरा दु: ख हुआ है, जिसमें 6 लोगों की जान चली गई और कई अन्य घायल हो गए. शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना, ईश्वर उन्हें यह नुकसान सहने की शक्ति दे. घायल जल्द ठीक हो जाएं.

वसुंधरा राजे ने किया दुख व्यक्त:
वहीं इस भीषण हादसे पर सूबे की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी दुख व्यक्त किया है उन्होने कहा जालौर के महेशपुरा गांव में यात्रियों से भरी एक बस बिजली के तारों की चपेट में आ गई. हादसे में कई लोगों की मृत्यु तथा करीब 15 लोगों के घायल होने का समाचार अत्यंत दुःखद व दुर्भाग्यपूर्ण है. ईश्वर दिवंगतों की आत्मा को शांति, घायलों को स्वास्थ्य लाभ तथा परिजनों को धैर्य प्रदान करें.

Most Popular