previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य उत्तरप्रदेश धमाके में उड़ी सेना, भयानक विस्फोट से हिला जम्मू कश्मीर, कई जवान…

धमाके में उड़ी सेना, भयानक विस्फोट से हिला जम्मू कश्मीर, कई जवान…

धमाके में उड़ी सेना, भयानक विस्फोट से हिला जम्मू कश्मीर, कई जवान…

(स्मार्ट हलचल टीम)
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में भारतीय सेना का आतंकियों का खात्मा करने का ऑपरेशन लगातार जारी है। ऐसे में इस बीच बड़ी खबर आ रही है कि घाटी में लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) के पास मेंढ़र सेक्टर में माइन विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में सेना के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिसके बाद तुरंत ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें, घाटी में चल रहे ऑपरेशन के दौरान बीती रात यानी मंगलवार को भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी। सेना ने हथियारबंद आतंकियों को मौत को मुंह ढकेल दिया था।

दो जवान गंभीर रूप से घायल
लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) के पास मेंढ़र सेक्टर में आतंकियों ने नापाक हरकत की है। इस इलाके में आज माइन विस्फोट हुआ है। जिसमें सेना के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। फिलहाल घाटी में सेना का ऑपरेशन लगातार जारी है।

इससे पहले मंगलवार रात सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली थी। जहां बडगाम में दो हथियारबंद आतंकियों को एक मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया। इन में मारे गए आतंकियों में से एक पाकिस्तान का रहने वाला है, जो घुसपैठ करके आया था। सुरक्षाबलों के जवान आसपास के इलाके को घेर कर अन्य आतंकियों की तलाश कर रहे हैं।

सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन
ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार, मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के मोचुआ इलाके में मंगलवार देर रात कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इस बीच सेना ने सीआरपीएफ और जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया, जिस पर इलाके में छिपे आतंकियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

तभी इसका जवानों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया और दो आतंकियों को मौत के मुंह में ढकेल दिया। इस बारे में कश्मीर आईजी विजय कुमार ने बताया कि मारे गए आतंकी जैश-ए-मोहम्मद के थे। जिसमें एक पाकिस्तान का रहने वाल था, जबकि दूसरा पुलवामा का। इस मुठभेड़ में एक जवान भी घायल हुआ है। देश के लिए जवानों का ये बलिदान इस त्याग को देशवासी सलाम करते हैं।

Most Popular

करणवास में दिखा पैंथर, ग्रामीणों में दहशत

बागोर :- (विष्णु विवेक शर्मा) थाना क्षेत्र के ग्रामीण अंचल में खेतो की राह में पैंथर देखने की बात गांव में जिसने भी सुनी...

COVID-19: सिंगापुर के मंत्री चान चुन सिंग ने कहा, दुनिया से खुद को काटे रखना कोई विकल्प नहीं

सिंगापुर: सिंगापुर के व्यापार और उद्योग मंत्री चान चुन सिंग ने बुधवार को कहा कि देश को...

शहर में शादी समारोह में कोविड़ नियमो की धज्जियां उड़ाने वाले आयोजनकर्ताओं के काटे चालान

जयेश पारीक भीलवाड़ा। कोविड-19 की गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर आज जिला प्रशासन द्वारा गठित टीम ने शहर में चल रहे विभिन्न शादी समारोह...

राजस्थान के पूर्व वित्त मंत्री सुराणा का निधन, सीएम गहलोत ने जताया शोक

बीकानेर: राजस्थान के पूर्व वित्त मंत्री माणिक चंद सुराणा का बुधवार सुबह जयपुर में निधन हो गया। वह 89 वर्ष के थे. उनका अंतिम संस्कार...