previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय झगड़े के बाद घर छोड़कर निकली महिला, मदद के नाम पर 3...

झगड़े के बाद घर छोड़कर निकली महिला, मदद के नाम पर 3 युवकों ने किया सामुहिक दुष्कर्म

सीवानः बिहार के सीवान जिले के हरिहरनाथ पुलिस चौकी क्षेत्र में एक युवती के साथ तीन युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला प्रकाश में आया है. हरिहरनाथ पुलिस चौकी प्रभारी राजीव रंजन सिंह ने मंगलवार को बताया है कि पीड़िता की सारण जिला मुख्यालय छपरा में मेडिकल जांच कराए जाने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

रात साढ़े सात बजे हुई घटना

पुलिस के मुताबिक, युवती घरेलू विवाद के बाद नाराज होकर रविवार को अपने घर से निकल गई थी. रविवार की शाम साढ़े सात बजे एक ट्रेन से वह यहां उतरी तथा भटकते हुए सोनपुर रेलवे स्टेशन के दक्षिणी हिस्से के रोड के बगल में एक विद्यालय के समीप पहुंच गई थी. उन्होंने बताया है कि इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक वहां पहुंचे और उक्त युवती की सहायता करने के नाम पर उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया था.

घर पहुंचकर सुनाया घटनाक्रम

आरोप है कि दोनों उसे एक गांव में ले गए और वहां उसे एक कार में बिठाकर उक्त गांव स्थित एक घर में ले गए जहां से कार चालक सहित तीनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था और रात्रि में लगभग साढ़े बारह बजे उसे स्टेशन लाकर छोड़ दिया था. घर वापस लौटी युवती ने अपने परिजनों के साथ सोमवार की देर शाम यहां पहुंचकर दुष्कर्म की घटना का बयान करते हुए बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular