previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा जिला बास्केटबाल संघ भीलवाड़ा द्वारा सभापति पाठक व पूर्व जिलाध्यक्ष अग्रवाल का...

जिला बास्केटबाल संघ भीलवाड़ा द्वारा सभापति पाठक व पूर्व जिलाध्यक्ष अग्रवाल का सम्मान

भीलवाडा l बृजेश शर्मा

जिला बास्केटबाल संघ भीलवाड़ा के तत्वाधान में नगर परिषद् सभापति राकेश पाठक व पूर्व जिलाध्यक्ष दामोदर अग्रवाल का आज नगर परिषद् बास्केटबाल ग्राउण्ड पर सम्मान समारोह रखा गया। इसमंे जिला बास्केटबाल संघ के सचिव प्यारेलाल खोईवाल व अध्यक्ष अजय भण्डारी ने पूरे बास्केटबाल परिवार की तरफ से नगर परिषद् सभापति राकेश पाठक और दामोदर अग्रवाल का साफा पहनाकर, माला पहनाकर स्वागत किया गया।
सभापति राकेश पाठक ने कहा कि खेल के विकास में नगर परिषद् एवं मैं स्वैच्छिक सहयोग के लिये पीछे नहीं रहूंगा। इन्टरनेशनल खिलाड़ियों को नगर परिषद् की तरफ से निःशुल्क भूखण्ड दिलाया जायेगा। एक अच्छा खिलाड़ी बनकर भीलवाड़ा का नाम भी भारत देश में सुर्खियांे में होगा। मैं प्यारेलाल खोईवाल व इनकी टीम के सानिध्य में ऐसा होगा और नेशनल प्रतियोगिता आयोजन के लिये मैं आशावन्तित हूँ।
दामोदर अग्रवाल ने कहा कि 47 वर्षों से बास्केटबाल और मेरे मित्र प्यारेलाल खोईवाल को जानता हूँ। इनमें व इनकी टीम में बास्केटबाल के विकास के लिये जुनून है। भीलवाड़ा की बास्केटबाल खिलाड़ी भारत देश में अपना एक अहम स्थान रखता है, बास्केटबाल रोज खेलने का ही खेल है।
सम्मान समारोह में कई पदाधिकारी भी थे, मार्निंग क्लब व हेल्थ क्लब के पदाधिकारी द्वारा भी सम्मान किया गया। सम्मान करने में प्रमुख महेश डाड, राजेन्द्र पलारिया, आजाद शर्मा, रामप्रसाद, सुमित चण्डालिया, राजेश मोगरा, भूपेन्द्र मोगरा, मो. हारूण, जसवंत खोईवाल, रणजीत खटीक, जिला संघ के कोच राजेश नैनावटी आदि प्रमुख थे को बालक-बालिकाऐं खिलाड़ी उपस्थित थे। सभी ने राकेश पाठक व दामोदर अग्रवाल का सम्मान किया। खिलाड़ियों में राकेश पाठक व दामोदर अग्रवाल के उद्घोष से उर्जा का संचार हुआ। जिला संघ के सचिव प्यारेलाल खोईवाल व अजय भण्डारी ने धन्यवाद ज्ञापित किया व सभी का आभार व्यक्त किया।

Most Popular