previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय जम्मू में कोहरा, कश्मीर घाटी में हल्की बर्फबारी

जम्मू में कोहरा, कश्मीर घाटी में हल्की बर्फबारी

श्रीनगर। कश्मीर घाटी में हल्की बर्फबारी और जम्मू संभाग में घने कोहरे ने शनिवार सुबह हवाई यातायात को बाधित कर दिया। इस बीच अधिकारियों ने कहा कि जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग केवल फंसे वाहनों के लिए खुला है।

मौसम कार्यालय ने अपने पूर्वानुमान में अगले 6 दिनों के दौरान शुष्क मौसम रहने की बात कही है और कहा कि कश्मीर घाटी में शनिवार को हल्की बर्फबारी दोपहर तक साफ हो जाएगी।

श्रीनगर अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के अधिकारियों ने कहा कि उड़ान संचालन को पुनर्निर्धारित किया गया है और शनिवार को जल्द ही फिर से शुरू किया जाएगा।

40 दिनों की कठोर सर्दी वाली अवधि ‘चिल्लाई कलां’ 31 जनवरी को समाप्त होगी।

श्रीनगर में शनिवार को न्यूनतम तापमान शून्य से 4, पहलगाम में शून्य से 5.1 और गुलमर्ग में शून्य से 10 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया।

लद्दाख के लेह में रात का न्यूनतम तापमान शून्य से 15.3, कारगिल में शून्य से 15.2 और द्रास में शून्य से 20.2 डिग्री सेल्सियस नीचे दर्ज किया गया।

जम्मू शहर में शनिवार को न्यूनतम तापमान 9.5, कटरा में 8.2, बटोत में 2.4, बनिहाल में 0.8 और भदरवाह में 1.0 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular