Homeअंतर्राष्ट्रीयसीरियल किलर ने इंसानों को बनाया नरभक्षी,32 लोगों को मारकर पकाया,बर्गर खाने...

सीरियल किलर ने इंसानों को बनाया नरभक्षी,32 लोगों को मारकर पकाया,बर्गर खाने वालों को पता नहीं था

 अमेरिका (US) के एक खूंखार सीरियल किलर  के बारे में खुलासा हुआ है. हैरान करने वाली बात है कि इस सीरियल किलर ने 32 लोगों को एक-एक करके मौत के घाट उतार दिया. उसने मारे गए लोगों को एक बड़े फ्रीजर में स्टोर किया और फिर उनको पकाकर बर्गर पैटी बनाई. खौफनाक खुलासे से मचा हड़कंप

डेली स्टार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, इस खूंखार अपराधी का नाम जोसेफ मेथेनी था. उसने अधिकतर महिलाओं को शिकार बनाया था. वह अमेरिका के बाल्टीमोर (Baltimore) शहर में रहता था. सीरियल किलर इस खौफनाक खुलासे के बाद हड़कंप मच गया.

इंसानों को मार बनाई बर्गर पैटी

जोसेफ मेथेनी ने बताया कि वह मारने के बाद बॉडी को फ्रीजर में रख देता था. फिर वह अन्य जानवरों के मांस में मिलाकर शव के टुकड़ों को पकाता था. इसके बाद वह उसकी बर्गर पैटी बनाता और बर्गर में डालकर बेच देता है. वह इस तरह से इसे पकाता था कि खाने वाले लोगों को अंतर समझ में नहीं आता था.

सीरियल किलर ने इंसानों को बनाया नरभक्षी

गौरतलब है कि पुलिस ने सीरियल किलर जोसेफ मेथेनी को दिसंबर, 1996 में तब पकड़ लिया था, जब वह इंसानों को मारने के बाद उनकी बर्गर पैटी बनाकर बेच रहा था. उसकी स्टॉल का बर्गर खाने वालों को पता नहीं था कि मेथेनी ने उनको नरभक्षी बना दिया है.

ट्रायल के दौरान किया बड़ा खुलासा

ट्रायल के दौरान कोर्ट में सीरियल किलर ने बताया कि लोगों को मारने का उसको कोई दुख नहीं है. उलटा उसे तो हत्या को अंजाम देने से खुशी मिलती थी. हालांकि, कोर्ट ने दोष साबित होने के बाद उसको 50 साल की कैद की सजा सुना दी थी. लेकिन उसकी मौत जेल में ही हो गई. 5 अगस्त को 2017 को उसे जेल के सेल में मृत पाया गया था.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -