previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा खंबे पर लगी ट्यूब लाइट को लेकर उपजा विवाद वार्ड नंबर 14...

खंबे पर लगी ट्यूब लाइट को लेकर उपजा विवाद वार्ड नंबर 14 में दो परिवारों में लाठी भाटा जंग

स्मार्ट हलचल

गंगापुर – कस्बे के वार्ड नंबर 14 में सरकारी खंबे पर लगी हुई ट्यूबलाइट को खोलने व सामने बैठे युवक द्वारा मोबाइल पर वीडियो बनाने के मामले को लेकर उपजे विवाद ने विकराल रूप ले लिया। वैष्णव परिवार के लोग मोबाइल पर वीडियो बनाने वाले युवक पर परिवार सहित हमला कर दिया। लाठी, ईट, पत्थर से ताबड़तोड़ वार करने के कारण युवक उदय लाल तेली गंभीर घायल हो गया। हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद भीलवाड़ा रेफर किया। वही प्रार्थी की ओर से गंगापुर थाने में चार नामजद आरोपियों सहित आठ के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया गया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार प्रार्थी उदय लाल पुत्र हीरा लाल तेली निवासी बावड़ी दरवाजा वार्ड नंबर 14 अपने दुकान के बाद बैठा हुआ था। उसके हाथ में मोबाइल था। सामने मकान के पास सरकारी खंबे पर ट्यूब लाइट लगी हुई थी। जिसे दिनेश वैष्णव व उसके परिवार जन तोड़ रहे थे। उन्हें शंका हुई कि मैं मोबाइल से वीडियो बना रहा हूं। तो दिनेश वैष्णव, मुकेश वैष्णव, मदन दास वैष्णव व उनके परिवार की चार महिलाएं हाथों में लाठीया, ईटे, पत्थर व अन्य सामग्री लेकर मेरे दुकान पर आकर हमला बोल दिया। लाठियों, ईटों, पत्थरों, लात घुसो से ताबड़तोड़ वार कर दिया। मैं संभल भी नहीं पाया उससे पहले आरोपियों ने एक साथ मिलकर मुझे जान से मारने का प्रयास किया।मेरे साथ संगीन मार गंभीर मारपीट की। मारपीट में उदय लाल तेली, उसकी पत्नी व निर्मल तेली घायल हो गए। उदय लाल तेली की हालत गंभीर होने पर गंगापुर चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद उसे भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर चार नामजद व चार अन्य आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई। वही मारपीट में घायल मदन दास वैष्णव को भी उपचार के लिए भीलवाड़ा रेफर किया गया। पुलिस ने युवक के साथ जानलेवा मारपीट करने के मामले में आरोपियों को माहौल ना बिगड़ने के चलते थाने में बिठा दिया। पुलिस आरोपियों से मामले में पूछताछ कर रही है।

चुनाव चिन्ह आवंटित होते ही वार्ड में बिगड़ा माहौल
वार्ड नंबर 14 में दोनों राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों के चुनाव चिन्ह आवंटित होते ही वार्ड में माहौल बिगड़ गया। वार्ड नंबर 14 में भारतीय जनता पार्टी से दिनेश चंद्र तेली चुनाव मैदान में है। वही इंडियन नेशनल कांग्रेस से जगदीश चंद्र वैष्णव इसी वार्ड से चुनाव मैदान में है। रात्रि में वैष्णव परिवार व तेली परिवार के बीच जोरदार मारपीट होने से माहौल गरमा गया। समूचा तेली समुदाय एकजुट हो गया और मारपीट करने वाले आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की गई। इस वार्ड में हाल ही में हो रहे नगर पलिका पार्षद के चुनाव को लेकर वैष्णव और तेली उम्मीदवार आमने सामने होने के कारण मामले को राजनीतिक रूप दिया जा रहा है। फिलहाल दोनों ही उम्मीदवार घायलों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular