previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा किसान बचाओ यात्रा का आगाज़ जयवीर गोदारा के नेतृत्व में पीलीबंगा से...

किसान बचाओ यात्रा का आगाज़ जयवीर गोदारा के नेतृत्व में पीलीबंगा से …

किसान बचाओ यात्रा का आगाज़ जयवीर गोदारा के नेतृत्व में पीलीबंगा से …

भैरू सिंह राजपुरोहित

previous arrow
next arrow
Slider

बीकानेर ।
केंद्र सरकार द्वारा जो किसानों के सम्बंध में तीन बिल पारित किए गए है उन बिलो का किसान संगठन सभी जगह विरोध कर रहे है और जगह जगह आंदोलन हो रहे है ।

मरु प्रदेश निर्माण मोर्चा भी इन बिलो को किसान विरोधी मानते हुए विरोध कर रहा है और इन बिलो के विरोध में मरु प्रदेश निर्माण मोर्चा के अध्यक्ष जयवीर गोदारा ने प्रधानमंत्री , कृषि मंत्री , प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन भेज कर किसान विरोधी बिल बताते हुए इन बिलो को रद्द करने की पुरजोर मांग की है और कहा है की जब तक इन किसान विरोधी बिलो को वापिस नही लिया जाता तब तक मरु प्रदेश निर्माण मोर्चा पुरज़ोर तरिके से विरोध करेगा ।

किसान विरोधी बिलो के विरोध में मरु प्रदेश निर्माण मोर्चा अध्यक्ष जयवीर गोदारा के नेतृत्व में 1 नवम्बर से हनुमानगढ़ जिले के तहसील मुख्यालय पीलीबंगा से किसान बचाओ आंदोलन यात्रा का आगज करेगा और यह किसान बचाओ आंदोलन यात्रा पीलीबंगा से आरम्भ होकर श्री गंगानगर , हनुमानगढ़ , बीकानेर , चुरू और सीकर जिले के सभी प्रमुख तहसील और जिला मुख्यालय पर पहुच किसान हित की इस आवश्यक मांग को पुरज़ोर रुप से रखेगा और केंद्र सरकार / राज्य सरकार के समक्ष किसान हित की मांग को रखेगा और किसानों से रूबरू होकर उनकी समस्यों को इंगित कर केंद्र सरकार के समक्ष किसानो की मांग को रखेगा ।

किसान बचाओ आंदोलन यात्रा में मरु सेना अध्यक्ष एडवोकेट जयंत मुंड , सरदार रणजीत सिंह , किसान नेता पंकज धनखड़ , बनवारी लाल कुड़ी , चौधरी रामनरायण नागौर , राजेन्द्र फौजी , सरदार मनिन्दर सिंह मान , केशर सिंह राठौड़ सिवाना , किसान नेता नरेश झिंझा , बलदेव चौधरी , नाथू राम , राम सिंह जाखड़ , मनीष गोदारा सहित किसान संगठनों के नेता इस यात्रा में शामिल रहकर किसान हितो की मांग को पुरजोर तरीके से रखते हुए किसान विरोधी बिलो को रद्द करने की मांग के साथ इस यात्रा के माध्यम से अपनी मांग को रखेगे ।

Most Popular

SAD NEWS : नहीं रहे कांग्रेस के अहमद भाई , बुधवार सुबह 3.30 बजे हुआ निधन, कांग्रेस के ‘चाणक्य’ माने जाते थे

नयी दिल्ली। कांग्रेस के संकटमोचक माने जाने वाले वरिष्ठ नेता अहमद पटेल का बुधवार को निधन हो गया। वह 71 वर्ष के थे और...

डकैतों ने परिवार को बंधक बनाकर सात लाख से अधिक का किया लूट

डकैतों ने परिवार को बंधक बनाकर सात लाख से अधिक का किया लूट डकैतों ने डेढ़ घंटे से ज्यादा समय तक मकान में आतंकित करके...

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सांगोद मे मरीजो को फल और मास्क वितरीत

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सांगोद मे मरीजो को फल और मास्क वितरीत बी एम राठौर सांगोद 25 नवम्बर सांगोद। बुधवार को सांगोद नगरपालिका अध्यक्ष  कविता  गहलोत के...

ड्राइविंग लाइसेंस ओर आरसी अब नही मिलेगी डाक या स्पीड पोस्ट से जाना होगा परिवहन कार्यालय

भीलवाडा । प्रदेश में परिवहन कार्यालयों पर बनाए जाने वाले ड्राइविंग लाइसेंस और वाहनों की पंजीयन प्रमाण पत्र ( आरसी ) अब आपको डाक या...