previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा कोठियां में कपड़ा व्यवसायी के घर पर हथियारबंद लुटेरों का धावा, जाग...

कोठियां में कपड़ा व्यवसायी के घर पर हथियारबंद लुटेरों का धावा, जाग होने से वारदात नहीं हुई

कोठियां में कपड़ा व्यवसायी के घर पर हथियारबंद लुटेरों का धावा, जाग होने से वारदात नहीं हुई
शाहपुरा -(मूलचन्द पेसवानी)
शाहपुरा ब्लॉक के ग्राम कोठिया में बीती रात्रि ग्राम के मशहूर कपड़ा व्यवसायी तिलोकचंद शाह (जेन) के घर पर पांच हथियार बन्द लुटेरे बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए घर के मुख्य दरवाजे को अंट लगाकर तोड़कर कर घर में घुस गये। दरवाजे के टूटने की आवाज़ आने से तिलोक चन्द के बड़े पुत्र राहुल ने घर सीढ़ियों से नीचे देखा तो पांच लोग मुँह पर कपड़ा लपेट कर हाथो में हथियार जिसमे लोहे का सरिया, पिस्टल थे। वो सिढीयों से ऊपर चढ रहे थे। जिससे वो घबराकर कर कमरे में घुस कर आवाज लगाई जिससे उसके पिता भी उठ गए और चिल्लाने लग।े जिससे लुटेरे उन पर हमला करने लपके पर उन्होंने तुरंत कमरे का दरवाजा बंद कर दिया और चिल्लाने लगे उनका छोटा बेटा गोरु भी ऊपर जाकर शोर मचाने लगा। जिससे लुटेरे सीढियो के रास्ते भागने लगे ऊपर पिता पुत्र के कमरों को बाहर से बंद कर भाग गए। जिनका भागते हुए पड़ोसी कपड़ा व्यवसायी के मकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई । वही लुटेरो की सारी गति विधि पीड़ित व्यवसायी के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई फिर पड़ोसियों ने आकर उनके कमरों को बाहर से खोला ।
यह सारी वारदात रात्रि 1 बजे से 1.30 बजे के बीच में हुई है । जिसकी रिपोर्ट अरवड़ चोकी ओर फूलियाकलां थाने पर दी जिस पर फूलियाकलां थानेदार भागीरथ सिंह और अरवड़ चौकी इंचार्ज शिवराज ने घर का मौका मुआवना किया ।
इस वारदात से ग्रामीणों में काफी आक्रोश ओर रोष व्याप्त है साथ कि ग्रामीणों ने अविलम्ब इन लुटेरो को पकड़ने की पुलिस प्रशाशन से मांग की है ग्रामीण ओर मोहल्ले वासी भी इस वारदात से काफी दहसत में है । इस सम्बंध में फूलियाकलां थानाधिकारी से बात की तो उन्होंने बताया कि घर मे घुसे अज्ञात लुटेरो को सीसीटीवी के आधार पर पकड़ने का प्रयास किया जाएगा ओर भी जानकारी जुटाई जाएगी ।

Most Popular