previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने मकर संक्रांति पर्व पर गायों को तिल-गुड़...

लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने मकर संक्रांति पर्व पर गायों को तिल-गुड़ के साथ खिलाया हरा चारा

कोटा: लोकसभा स्पीकर ओम बिरला चार दिवसीय प्रवास पर आज कोटा पहुंचे. मकर संक्रांति पर्व की शुरुआत उन्होंने कायन हाउस पहुंच कर गायों को तिल गुड़ के साथ हरा चारा खिलाकर की. इस दौरान कायन हाउस में श्री गोपाल कृष्ण गोसेवा समिति के कार्यक्रम में शिरकत की और उन्हें गौ सेवा अभियान की तारीफ की.

आमजन और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की: 
इसके बाद बिरला शक्ति नगर स्थित कैंप कार्यालय पहुंचे जहां आमजन और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान बिरला से मिलने के लिए अयानी गांव के ग्रामीणों का प्रतिनि धिमंडल भी पहुंचा, जिन्होंने सरकारी तालाब पर दबंग द्वारा पानी रोकने की समस्या से अवगत कराया और उचित कार्रवाई करने की मांग की. इसके साथ ही डेली अप डाउन करने वाले सरकारी कर्मचारियों का प्रतिनिधिमंडल भी बिरला से मिला जिन्होंने कोटा से सवाई माधोपुर के बीच मासिक पास की सुविधा उपलब्ध करवाने की मांग की.

कोचिंग के पुनः शुरू होने को लेकर भी अपनी बात कही:

कैंप कार्यालय में मुलाकात के बाद बिरला ने स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत की. पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कोरोना वैक्सीन और कोटा की अर्थव्यवस्था में महत्वपूर्ण स्थान रखने वाली कोचिंग के पुनः शुरू होने को लेकर भी अपनी बात कही. बिरला से मिलने के लिए वरिष्ठ भाजपा नेता योगेंद्र नंदवाना सहित कई जनप्रतिनिधि पहुंचे

Most Popular