previous arrow
next arrow
Slider
Home राज्य उत्तरप्रदेश यूपी में खत्म हुआ 69 जिला पंचायतों का कार्यकाल

यूपी में खत्म हुआ 69 जिला पंचायतों का कार्यकाल

यूपी में खत्म हुआ 69 जिला पंचायतों का कार्यकाल

 शीतल निर्भीक 
लखनऊ। यूपी की 69 जिला पंचायतों का कार्यकाल बुधवार 13 जनवरी की रात खत्म हो रहा है जबकि पांच जिला पंचायतों का कार्यकाल अगले तीन महीनों में अलग-अलग तारीखों में पूरा होगा। उसके बाद उन जिलों की जिला पंचायतों में वहां के जिलाधिकारी प्रशासक का कार्यभार सम्भालेंगे।

पंचायतीराज विभाग के अपर मुख्य सचिव मनोज कुमार सिंह ने मंगलवार की रात इस बाबत आदेश जारी किया। आदेश में कहा गया है कि 69 जिला पंचायतों की पहली बैठक 14 जनवरी 2016 को हुई थी। इस लिहाज से इनका कार्यकाल 13 जनवरी की रात खत्म हो रहा है। 14 जनवरी से इन जिलों में जिलाधिकारी जिला पंचायतों के प्रशासक हो जाएंगे।इसके अलावा एटा व कासगंज जिला पंचायत का कार्यकाल 17 फरवरी को, कुशीनगर जिला पंचायत का कार्यकाल 24 फरवरी को और कानपुर नगर जिला पंचायत का कार्यकाल 24 मार्च को पूरा होगा। मऊ की जिला पंचायत का कार्यकाल 18 अप्रैल को खत्म होगा।इसके बाद वहां डीएम जिला पंचायतों के प्रशासक हो जाएंगे। गौतम बुद्धनगर जिला पंचायत में वहां के जिलाधिकारी पहले से ही प्रशासक के रूप में कार्यरत हैं।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular