previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा माण्डल पंचायत समिति की साधारण सभा में की विकास मुद्दों पर चर्चा

माण्डल पंचायत समिति की साधारण सभा में की विकास मुद्दों पर चर्चा

भीलवाड़ा  04 जनवरी  जिले की माण्डल पंचायत समिति की सोमवार को पहली साधारण सभा की बैठक विधायक व पूर्व मंत्री श्री रामलाल जाट की अध्यक्षता में हुई। बैठक में कोविड वैक्सीन, चिकित्सा,सड़क, पानी व बिजली सहित कई विकास के मुद्दों पर चर्चा की गयी। बैठक में माण्डल प्रधान श्री शंकर लाल कुमावत, माण्डल एसडीएम श्री महिपाल सिंह , विकास अधिकारी श्री बीरबल सिंह जानू , तहसीलदार नीता वसीटा, उपप्रधान श्री राजेश चैधरी सहित जिला परिषद मेम्बर, सरंपच और पंचायत समिति मेम्बर, ग्राम विकास अधिकारी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।
माण्डल विधायक और पूर्व मंत्री रामलाल जाट ने कहा कि भगवानपुरा और घोडास ग्राम पंचायत के सचिव रामपाल सेन पर घोडास सरपंच डालचन्द जाट ने पंचायत में समय उपस्थित नहीं होने का आरोप लगाया। रामपाल सेन के पास दो पंचायत होने के कारण उसके सामने समस्याऐं भी थी मगर इसके साथ ही सचिव सेन ने पंचायत में हो रहे कार्यों के बजट पर भी सही जवाब नहीं दिया और बजट को लेकर बहस की। साथ ही अपने कर्तव्यों का सही तरीके से निर्वहन नहीं किया जिस पर सचिव पर उचित एक्षन लेने के निर्देष दिये।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular