मंजू पोखरना महावीर इंटरनेशनल की अंतर्राष्ट्रीय सचिव मनोनीत

भीलवाडा l धर्मेन्द्र कोठारी
महावीर इंटरनेशनल के अंतर्राष्ट्रीय सह निदेशक अमित महता ने बताया कि पिछले 3 दशकों से विभीन्न सामाजिक संगठनों के माध्यम से समाजसेवा में समर्पित मंजू पोखरना को वर्ष 2021 – 2023 हेतु महावीर इंटरनेशनल के रीज़न 3 का क्षेत्रीय सचिव मनोनीत किया गया है । इस रीज़न में अजमेर, भीलवाड़ा, चित्तोड़गढ़, एव ब्यावर – विजयनगर संभाग के समावेश है ।
इस आशय की घोषणा महावीर इंटरनेशनल के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व आई पी एस अधिकारी एस के जैन ने की ।
अमित महता ने बताया कि मंजू पोखरना पूर्व में महावीर इंटरनेशनल मीरा की अध्यक्षा रह चुकी है साथ ही भीलवाडा जोन की जोन चैयरमेन के रूप में भी अपने सेवाएं दे चुकी है तथा पिछले कार्यकाल 2019 – 2021 में वो महावीर इंटरनेशनल के रिजनल कोर्डिनेटर के तहत कार्य कर रही थी ।
मंजू पोखरना सामाजिक संस्थाओ के साथ साथ कांग्रेस की महिला नेता भी है और पिछले 6 बार से लगातार पार्षद पद पर आसीन है और नगर परिषद भीलवाड़ा की सभापति भी रह चुकी है ।
पोखरना के रीज़न 3 के क्षेत्रीय सचिव पद पर मनोनीत होने पर महावीर इंटरनेशन भीलवाड़ा केंद्र के अध्यक्ष अशोक पोखरना, अंतर्राष्ट्रीय सह निदेशक अमित महता, युवा प्रताप केंद्र के सचिव मुकेश मेडतवाल, समाजसेवी बलवीर चोरडिया, मंजू खटवड, गवर्निंग कौंसिल सदस्य पुष्पा मेहता, सुशीला चौधरी, मीरा केंद्र की अध्यक्ष चंद्रा रांका, अर्चना सोनी, मंजू बापना, डायमंड केंद्र की अध्यक्षा प्रीति बोहरा, संघर्ष केंद्र चैयरमेन शारदा व्यास, सचिव दुर्गा देवी शर्मा, एन. के. जैन, रमेश चंद्र पाटनी, पारस मल पीपाड़ा, नवरत्न बम्ब, सुशीला चौधरी, विजया चौधरी, निशा सोनी, कन्हिया लाल बोरदिया, नंदराम कुमावत ने खुशी व्यक्त की एव मिठाई खिला कर बधाई दी ।