previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, फल से लोडेड ट्रक पलटा, 16 मजदूरों...

महाराष्ट्र में भीषण सड़क हादसा, फल से लोडेड ट्रक पलटा, 16 मजदूरों की मौत

जलगांवः आंध्रप्रदेश के कुर्नूल में सड़क हादसे का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि महाराष्ट्र के जलगांव जिले से एक और बड़ा सड़क हादसा सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि फलों से लदे एक ट्रक के पलटने से 16 मजदूरों की मौत हो गई हैै. गौरतलब है कि इस दौरान सभी मजदूर ट्रक में ही सवार थे और ट्रक के पलटते ही सभी उसके नीचे दबकर हादसे का शिकार हो गए है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि मृतक जिले के अभोदा, केर्हाला और रावेर के निवासी थे. हादसा किंगों गांव में आधी रात के बाद एक मंदिर के पास पपीते से लदे ट्रक के पलटने से इन मजदूरों की मौत हो गई है. ये लोग ट्रक में ही सवार थे. उन्होंने बताया है कि पांच मजदूर गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिनका एक ग्रामीण अस्पताल में इलाज चल रहा है.

मौके का मुआयना करने गए वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि हादसा किंगो गांव के पास के एक मंदिर के निकट हुआ था. ट्रक में मौजूद ज्यादातर मजदूर अभोदा, केर्हाला और रावेर के निवासी थे. फिलहाल मामले की आधिकारिक कार्यवाही जारी है. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है, जहां उनका इलाज जारी है. मगर 5 की हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular