महाराष्ट्र में भाजपा और सत्तारूढ़ एमवीए के बीच छिड़ा वाक युद्ध

महाराष्ट्र में भाजपा और सत्तारूढ़ एमवीए के बीच छिड़ा वाक युद्ध

मुंबई। महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ महा विकास अघाडी (एमवीए) और विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच नए सिरे से वाक युद्ध छिड़ गया है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष किरीट सोमैया की मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के परिवार और कुछ अन्य शिवसेना नेताओं और दिवंगत आर्टेक (वास्तुविद) अनवेद एम. नाइक के बीच 21 कथित भूमि सौदों की जांच करने की मांग के बाद दोनों पक्षों में वाक युद्ध का नया दौर शुरू हुआ है।

शिवसेना सांसद ने सोमैया को चेतावनी देते हुए कहा कि वह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच एजेंसी (सीबीआई) जैसी किसी भी एजेंसी, जिस पर उनका नियंत्रण हैं, वह जांच करा सकते हैं।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने इस तरह के बेबुनियाद आरोप लगाने से पहले ईडी और सीबीआई जांच कराने के अलावा यहां तक कह दिया कि वह चाहें तो सीआईए, एफबीआई, केजीबी या संयुक्त राष्ट्र (यूएन) में भी जा सकते हैं।

भाजपा नेता के आरोपों को खारिज करते हुए राउत ने कहा, वह किस बारे में बात कर रहे हैं। कौन सी 21 संपत्तियां हैं, मुझे पांच भी दिखाओ। एक लेनदेन था, जो बिल्कुल कानूनी था।

राउत अपना आपा खो बैठे और उन्होंने भाजपा को ‘सेठजी की पार्टी’ और सोमैया को ‘व्यापारी’ करार दिया और कहा कि वह दिल्ली में बैठे अपने आकाओं की इच्छा के अनुसार बातचीत करते हैं।

राउत ने हमला बोलते हुए कहा, केवल प्रवर्तन निदेशालय ही क्यों, सीबीआई भी है। आप इंटरपोल जाइए, एफबीआई, केजीबी और संयुक्त राष्ट्र से जांच कराइये।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँ , राष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |