previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा माण्डल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने किया पदभार ज्वाईन

माण्डल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने किया पदभार ज्वाईन

बागोर :- विष्णु विवेक शर्मा

हाल ही में कार्मिक विभाग जयपुर द्वारा मंगलवार को जारी की गई अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकों की तबादला सूची में माण्डल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का भी तबादला किया था । इस तबादला प्रक्रिया के चलते इसी पद पर सहाड़ा में कार्यरत एएसपी राजेश भारद्वाज को सीआईडी एएसबी जोन उदयपुर लगाया गया । जबकि इनके तबादले के बाद रिक्त हुए इस पर पर आरपीएस अधिकारी चंचल मिश्रा को माण्डल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पद पर लगाया गया । जिसके चलते वर्तमान में सहाड़ा में संचालित अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय पर पहुँच आरपीएस अधिकारी चंचल मिश्रा ने गुरुवार को प्रातः अपना पदभार ग्रहण किया । हालांकि मंगलवार को जारी तबादला सूची में भी वर्तमान में संचालित एएसपी कार्यालय सहाड़ा के बजाय मुख्यालय माण्डल लिखा गया हैं । जिससे अब ये तय हो गया हैं कि सहाड़ा एएसपी कार्यालय अब जल्दी ही माण्डल शिफ्ट किया जाएगा ।
पदभार के बाद माण्डल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंचल मिश्रा ने कहां की अपराध पर अंकुश पाने के लिए पर्याप्त संसाधनों के बीच टीम के साथ बेहतर वर्क करते हूए आमजन के हितार्थ एवं दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर अपने काम को अंजाम दिया जाएगा जिसके लिए आमजन का सहयोग भी बहुत जरूरी हैं । इसके साथ ही साथ जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिले आदेशों को प्राथमिकता देते हुए कार्य किया जाएगा ।
एएसपी के पदभार के समय सहाड़ा पुलिस उपाधीक्षक गोपी चंद मीणा सहित अन्य ऑफिसर भी मौजूद रहे ।

-लेडी सिंघम ऑफिसर मिश्रा ने लगाई थी आसाराम को हथकड़ी ।

देशभर में बहुचर्चित रहे दुष्कर्म के मामले में संत आसाराम बापू को इसी लेडी सिंघम ऑफिसर ने अपनी पहली पोस्टिंग के दौरान ही हथकड़ी लगा सलाखों के पीछे किया था। उसके बाद मिश्रा भीलवाड़ा जिले के उपखण्ड माण्डल स्थित वृताधिकारी कार्यालय पर पुलिस उपाधीक्षक पद पर कार्यरत रही थी । जहां से तबादले के बाद उनकी पदोन्नति हुई और वो एएसपी बनाई गई जो मंगलवार को जारी तबादला सूची से पूर्व भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जयपुर में कार्यरत थी और इसी पद से इनको अब मुख्यालय माण्डल लगाया गया । अपनी बेहतरीन सेवाओं के चलते लेडी सिंघम ऑफिसर के नाम से जानी जाने वाली आरपीएस ऑफिसर मिश्रा को वर्ष 2018 में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा गृहमंत्री पदक से भी नवाजा जा चुका हैं ।

Most Popular