previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान Nagaur: स्कूल छोड़ने के बहाने शराब पिलाकर नाबालिग से दुष्कर्म करने का...

Nagaur: स्कूल छोड़ने के बहाने शराब पिलाकर नाबालिग से दुष्कर्म करने का आरोप

रियांबड़ी(नागौर): थांवला थाना क्षेत्र के एक गांव में नाबालिक लड़की को स्कूल छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाकर होटल में ले जाकर जबरन शराब पिलाने और दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के बड़े पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए होटल के कमरे को सील कर स्थानीय राजकीय अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया एवं होटल संचालक द्वारा बिना परिचय पत्र के आरोप में कमरा किराए पर देने के दस्तावेज जप्त किए गए.

पुलिस के अनुसार पीड़िता के बड़े पिता ने रिपोर्ट में बताया कि उनकी भतीजी सुबह करीब 9:00 बजे घर से अन्य बच्चियों के साथ पैदल स्कूल के लिए घर से निकली जिनको रास्ते में एक नीले कलर की बाइक पर आए महावीर फौजी पुत्र बाबूलाल निवासी राकासनी ने स्कूल छोड़ने की बात कहते हुए बाइक पर बैठा लिया लेकिन अन्य बच्चियों जब स्कूल पहुंची तो पीड़िता स्कूल में नहीं मिली और उन्होंने परिजनों को मामले की जानकारी दी.

नाबालिग पीड़िता बेहोश एवं नशे की हालत में घर पहुंची:
परिजनों ने तुरंत पुलिस में इतला देकर मामले में बच्ची सहित आरोपी को बरामद करने की गुहार लगाई. थाना अधिकारी हीरालाल ने आरोपी को फोन कर नाबालिक को घर छोड़ने की बात कही तो आरोपी महावीर और उसके साथी ने उसे 30 मिनट बाद वापस सफेद कलर की कार में घर के बाहर चलती कार से पटक दिया. नाबालिग पीड़िता बेहोश एवं नशे की हालत में घर पहुंची.

जबरन शराब पिलाकर उसके साथ दुराचार कर अश्लील वीडियो बनाया:

पीड़िता ने बताया कि आरोपी स्कूल छोड़ने के बहाने थाने से सटी होटल के एक कमरे में ले गया और जबरन शराब पिलाकर उसके साथ दुराचार कर अश्लील वीडियो बना लिया. उसके बाद कार में घर के पास मोड़ पर पटक कर चला गया. पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर पीड़िता के बड़े पिता की रिपोर्ट पर पीड़िता का मेडिकल कराया एवं  मौका नक्शा तैयार कर आरोपियों की तलाश शुरू की.

राजीनामा के लिए दबाव बनाए जाने का भी आरोप:
वहीं पीड़िता पर राजीनामा के लिए दबाव बनाए जाने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में जनप्रतिनिधियों के माध्यम से आरोपी बार-बार उसके परिचय द्वारा राजीनामा करने का दबाव बनाया जा रहा है. परिजनों सहित नाबालिग पीड़िता का कहना है कि अगर राजनेताओं द्वारा इसी तरह से दबाव बनाया तो पीड़िता सहित पीड़िता के परिवार को आत्महत्या करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा जिसकी संपूर्ण जिम्मेदारी दबाव डालने वाले राजनेताओं पर होगी.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular