बोर्ड की सामान्य बैठक में लिये गये अहम निर्णय

बोर्ड की सामान्य बैठक में लिये गये अहम निर्णय

आवश्यक सेवाओं तथा मुख्य नालों की सफाई पर किया विचार

प्रभावी नियंत्रण हेतु क्विक रिस्पॉन्स टीम का हुआ गठन

आशीष त्रिपाठी/अश्वनी त्रिपाठी

सीतापुर
आज शनिवार 5 जुलाई 2021 को नगर पालिका परिषद सीतापुर की सामान्य बोर्ड की बैठक आयोजित की गई। इस बोर्ड बैठक के एजेण्डे में नगरपालिका का मासिक आय व्यय स्वीकार किया गया।परिषद में अति आवश्यक सेवाओं कार्यों से सम्बद्ध आउटसोर्सिंग कर्मियों, श्रमिकों की माह जुलाई 21 तक स्वीकृति एवं वर्षा ऋतु को देखते हुए नगर के मुख्य नालों की समुचित सफाई व्यवस्था तत्काल कराये जाने हेतु प्रभावी कार्यवाही पर विचार किया गया।
नगर में जहां जल भराव होता है उन स्थलों पर प्रभावी नियंत्रण हेतु क्विक रिस्पांस टीम गठित की गई जिसमें अवर अभियंता सिविल राघवेन्द्र प्रताप सिंह को टीम का अध्यक्ष व अवर अभियंता जलकल सौम्या मिश्रा को टीम का सदस्य तथा क्षेत्रीय सफाई निरीक्षक टीम के सदस्य नियुक्त किए गये।
सभासद धीरज पाण्डेय ने कहा कि मोहल्ला रोटी गोदाम की मुख्य सड़क काफी जर्जर है पुनः नई रोड निर्माण की आवश्यकता है साथ ही साथ वार्ड की छोटी-छोटी नाली व पट्टे टूटे हैं उनकी मरम्मत की भी आवश्यकता है इस पर अध्यक्ष नगर पालिका राधेश्याम जायसवाल ने जल्द ही उनका निर्माण कार्य किए जाने का आदेश पारित किया। बैठक में लगभग सभी सभासद गण अधिशासी अधिकारी व नगरपालिका के समस्त अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here