previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा नगर पालिका आम चुनाव-2021ः निर्वाचन कार्य संपादन के लिए ली अधिकारियों की...

नगर पालिका आम चुनाव-2021ः निर्वाचन कार्य संपादन के लिए ली अधिकारियों की बैठक

नगर पालिका आम चुनाव-2021ः निर्वाचन कार्य संपादन के लिए ली अधिकारियों की बैठक
भीलवाड़ा, 08 जनवरी/राज्य निर्वाचन आयोग राजस्थान जयपुर के निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार जिले की नगर परिषद भीलवाड़ा एवं नगर पालिका गंगापुर, माण्डलगढ़, जहाजपुर, शाहपुरा, गुलाबपुरा तथा आसीन्द के सदस्य निर्वाचन के लिए चुनाव तैयारियों को लेकर शुक्रवार को बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला निर्वाचन अधिकारी श्री षिवप्रसाद एम. नकाते ने की।
बैठक में जिला पुलिस अधीक्षक श्री विकास शर्मा, एडीएम प्रषासन श्री राकेष कुमार, एडीएम सिटी वंदना खोरवाल,  अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री गजेन्द्र सिंह जोधा सहित जिले के पुलिस अधिकारीगण,जिले के रिटर्निंग अधिकारी तथा सहायक रिटर्निंग अधिकारी उपस्थित रहे।
बैठक में निर्वाचन प्रक्रिया के दौरान शांति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने तथा क्रिटिकल मतदान केन्द्रों के चयन को लेकर  दिषा निर्देष दिये गये।जिला निर्वाचन अधिकारी ने जिले के अधिकारियों को टीमवर्क के साथ आवष्यक कार्य करके स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव कराने के निर्देष दिये। उन्होंने आचार संहिता की पालना नहीं करने वाले व्यक्तियों पर आवष्यक कारवाई करने को कहा।
प्रभारी अधिकारियों के साथ ली बैठकः
जिला निर्वाचन अधिकारी की अध्यक्षता  में नगरपालिका आम चुनाव-2021 के निर्वाचन संबंधित कार्य को सुव्यवस्थित एवं सुचारू रूप से संपादित करने के लिए प्रकोष्ठ के प्रभारी अधिकारियों  के साथ बैठक आयोजित की गई। प्रभारी अधिकारियों को कोविड-19 संक्रमण से बचाव हेतु प्राप्त दिषा निर्देषों को ध्यान में रखते हुए समस्त निर्वाचन कार्य समय पर संपादित कराने को निर्देषित किया गया।

Most Popular