previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय जम्मू-कश्मीर: नौगाम में संदिग्ध वस्तु बरामद होने से मचा हड़कंप, सुरक्षा के...

जम्मू-कश्मीर: नौगाम में संदिग्ध वस्तु बरामद होने से मचा हड़कंप, सुरक्षा के चलते पंथाचौक-परिम्पोरा बाइपास पर आमजन की आवाजाही रोकी

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के नौगाम इलाके में एक संदिग्ध वस्तु मिलने के बाद पंथाचौक-परिम्पोरा बाइपास पर यातायात निलंबित कर दिया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि यह संदिग्ध वस्तु आईईडी हो सकती है. जिसके बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जा रहे है. सेफ्टी इश्यूज के चलते इलाके में यातायात को भी रोक दिया गया है.

गश्ती के दौरान मिला डब्बा

एक पुलिस अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि सीआरपीएफ कर्मी श्रीनगर-बारामूला राजमार्ग पर गश्त कर रहे थे, तभी उन्हें सड़क के किनारे टिन का एक डिब्बा पड़ा मिला था. उन्होंने बताया है कि यातायात को रोकना पड़ा था और बम निरोधी दस्ते को बुलाया गया था ताकि डिब्बे में रखी वस्तु की जांच हो सके. विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.

बम निरोधक दस्ता कार्यवाही में जुटा

फिलहाल सभी इस कार्य में जुटे हुए है. बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच चुका है और ऑपरेशन भी जारी है. सेफ्टी इश्यूज के चलते इलाके में यातायात को भी रोक दिया गया है. ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह संदिग्ध वस्तु आईईडी हो सकती है.

Most Popular