previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान पुलिस ने किया RAS अधिकारी की बहन विद्या देवी की हत्या मामले...

पुलिस ने किया RAS अधिकारी की बहन विद्या देवी की हत्या मामले का खुलासा, पड़ोस में रहने वाला युवक ही निकला हत्यारा

जयपुरः राजधानी जयपुर के शिप्रापथ थाना इलाके में हुई आरएएस अफसर की बहन विद्या देवी की हत्या मामले का पुलिस ने वारदात के 12 घंटे बाद खुलासा करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. ओरोपी विद्या देवी के पड़ोस में रहने वाला युवक ही था, जो लूट के इरादे से घर में घूसा था और हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने रात करीब 9 बजे प्रेस वार्ता कर मामले की जानकारी दी.

दोनों में आए दिन होता था विवादः

पुलिस ने बताया कि विद्या देवी की हत्या के आरोप में पड़ोसी कृष्ण कुमार शर्मा को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी से प्राथमिक पूछताछ में सामने आया है कि विद्या देवी और उनके पड़ोसी कृष्ण कुमार शर्मा के बीच कुत्ते की बात को लेकर और किसी न किसी बात को लेकर रोज विवाद होते थे, जिसके कारण आरोपी ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी और मृतका के बीच घटना के दौरान संघर्ष भी हुआ, जिसमें आरोपी के चेहरे पर नाखूनों के निशान बन गए थे. उसी आधार पर आरोपी से पूछताछ की गई, जिसमें उसने गुनाह कबूल किया.

घर में बंधक अवस्था में मिली थी विद्या देवीः
जानकारी के अनुसार राजधानी के मानसरोवर इलाके के शिप्रापथ थाना इलाके में रहने वाली आरएएस अफसर की बहन विद्या देवी (55) बंधक अवस्था में उनके घर में मिली थी. जिनकी मौत हो गई थी. उसके बाद पुलिस ने लूट के इरादे से हत्या करने की आशंका जताई थी. पुलिस ने वारदात के बाद मौका स्थल पर पहुंचकर एफएसएल टीम की मदद से साक्ष्य जुटाएं थे.

Most Popular