previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा जहाजपुर:पालिका की पहली बोर्ड बैठक ईओ मेडिकल पर, राजनीति की बलि चढ़ता...

जहाजपुर:पालिका की पहली बोर्ड बैठक ईओ मेडिकल पर, राजनीति की बलि चढ़ता नगर का विकास

आज़ाद नेब

जहाजपुर  पालिका की पहली बोर्ड बैठक अधिशासी अधिकारी के मेडिकल पर रहने, 15 मिनट का इंतजार करने के बाद कांग्रेस पार्षद अपने घर के लिए रवाना होने की वजह से बैठक शुरू होने से पहले ही खत्म हो गई। एक बार फिर नगर का विकास राजनीति की बलि चढ़ता दिखाई दे रहा है। सवाल यह उठता है कि क्या अधिशासी अधिकारी को आज ही बीमार होना था या इसके पीछे कोई राजनीतिक षड्यंत्र का दबाव रहा। अगर ऐसा ही माहौल नगरपालिका का रहा तो क्या नगर पालिका क्षेत्र का विकास होना संभव है।

बोर्ड बैठक कक्ष में विधायक गोपीचंद मीणा, चेयरमैन नरेश मीणा, वाइस चेयरमैन राजीव कांटिया सहित भारतीय जनता पार्टी के 12 ही पार्षद बैठक कक्ष में बैठे रहे। विधायक गोपीचंद मीणा ने शासन सचिव भवानी सिंह देथा से वार्ता कर नगर पालिका ईओ का चार्ज तहसीलदार को देकर बोर्ड बैठक जारी रखने के लिए कहा।

वहीं दूसरी ओर प्रतिपक्ष नेता नजीर सरवरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के सभी पार्षद तकरीबन 15 मिनट तक सदन के अंदर बैठे रहे लेकिन ना ही तो चेयरमैन सीट पर बैठे और ना ही अधिशासी अधिकारी और ना ही बोर्ड बैठक का समय बढ़ाने के लिए हमें सूचना दी गई इसलिए हम सब यहां से जा रहे हैं।

विधायक मीणा सदन के अंदर बोर्ड बैठक में अधिकारी लाने को लेकर जिला कलेक्टर से लेकर शासन सचिव तक दोपहर 1:00 बजे तक फोन करते रहे लेकिन उनकी कोई सुनने वाला नहीं था पहले ही बोर्ड बैठक नहीं हो पाई। पालिका बोर्ड बैठक ना होने से एक बार फिर जहाजपुर पालिका राजनीति की बलि पर चढ़ता नजर आ रहा है।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular