previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय पसंद के कार Number Plate के लिए महिला ने की आंकड़ों से...

पसंद के कार Number Plate के लिए महिला ने की आंकड़ों से छेड़छाड़, नंबर निकला रतन टाटा का, फर्जीवाड़े का मामला दर्ज

मुंबई मायानगरी मुंबई से एक बेहद ही हैरतअंगेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने अपनी पसंद का नंबरप्लेट रखने के लिए उसके साथ कुछ छेड़छाड़ की थी, जिससे वह बुरी तरह से परेशानी में फंस गई है. असल में बदला हुआ नंबर हुबहू रतन टाटा की कार के नंबर जैसा हो गया था, जिसके बाद जाली नंबरप्लेट वाली कार के खिलाफ यातायात के नियमों की खिलाफत का मामला दर्ज किया गया है. इतना ही नहीं आरोपी महिला के खिलाफ ई-चालान भी भेजा गया है.

गौरतलब है कि अपनी कार की पंजीकरण संख्या के साथ छेड़छाड़ कर उसे उद्योगपति रतन टाटा की कार की नंबर प्लेट जैसा कर लेने के लिए मंगलवार को एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. इस सनसनीखेज मामले की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है. अधिकारी ने कहा है  कि यातायात नियमों के उल्लंघन के लिये टाटा की कार के खिलाफ काटा गया ई-चालान महिला के नाम पर स्थानांतरित कर दिया गया है.

उन्होंने कहा है कि महिला ने अपनी पसंद की नंबर प्लेट रखने के लिए उसके साथ छेड़छाड़ की थी और उसे ये पता नहीं चल पाया था कि उसने कार का जो नंबर बदला है वह टाटा की कार के नंबर जैसा हो गया है. जिसके बाद स्थानिय पुलिस को जाली नंबर प्लेट वाली एक कार के बारे में शिकायत मिली थी. पुलिस ने कार्यवाही करके कार को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पकड़ लिया गया था. पुलिस ने पाया है कि इस कार की मालिक महिला निजी कंपनी की निदेशक है.

पुलिस अधिकारियों को जांच में पता चला है कि उसने वास्तविक नंबर प्लेट के साथ छेड़छाड़ की थी क्योंकि वह अपनी पसंद की नंबर प्लेट रखना चाहती थी. मगर ये रतन टाटा के नाम रजिस्टर्ड निकली. पुलिस ने कहा है कि महिला के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम की धाराओं 420 और 465 के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांज बारिकी से की जा रही है

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular