previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय पटना: Indigo Airlines के मैनेजर की गोली मारकर हत्या, कारणों का खुलासा...

पटना: Indigo Airlines के मैनेजर की गोली मारकर हत्या, कारणों का खुलासा नहीं

पटना नई दिल्लीः पटना शहर के शास्त्रीनगर थाना अंतर्गत पुनाईचक मोहल्ला स्थित अपने घर लौट रहे इंडिगो एयरलाइन्स के पटना हवाई अड्डे पर स्टेशन हेड रूपेश सिंह (38) की मंगलवार देर शाम अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. वारदात के बाद घायल रूपेश को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था,मगर उन्होनें दम तोड़ दिया है.

एयरलाइन ने घटना की पुष्टि की है और एक वक्तव्य में जानकारी देते हुए कहा है कि पटना हवाईअड्डे के मैनेजर के निधन से बहुत दुख पहुंचा है. उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति हमारी संवेदनाएं. इस वक्तव्य में आगे कहा गया है कि हम परिवार के संपर्क में हैं तथा उन्हें पूरा समर्थन दे रहे हैं. इस मामले की जांच में संबंधित अधिकारियों को पूरा सहयोग कर रहे हैं.

पटना में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने वारदात की पुष्टि करते हुए बताया है कि पुलिस द्वारा मामले की सभी पहलुओं से जांच की जा रही है, मगर अभी तक कोई बड़ा सुराग हाथ नहीं लग पाया है. फिलहाल मामले की बारिकी से जांच की जा रही है कि मामला आपसी रंजिश का है या किसी और कारण के चलते हत्यारों ने इस घटना को अंजाम दे दिया है. 

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular