previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा भामाशाह एवं समाजसेवी पितलिया की भाजपा में घर वापसी से कार्यकर्ताओं में...

भामाशाह एवं समाजसेवी पितलिया की भाजपा में घर वापसी से कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह 

बागोर :- विष्णु विवेक शर्म

रायपुर सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के नाथड़ियास गांव निवासी भामाशाह, समाजसेवी और गौभक्त लादू लाल पितलिया को भाजपा प्रदेश कार्यालय जयपुर में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, प्रतिपक्ष नेता गुलाबचंद कटारिया और राजेंद्र राठौड़ की मौजूदगी में सुवाणा पंचायत समिति से निर्दलीय होकर चुनाव लड़कर प्रधान बनी फूल कंवर एवं पूर्व जिला परिषद सदस्य चावण्ड सिंह को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने दुपट्टा पहनाकर स्वागत सत्कार करते हुए बुधवार को पुनः भाजपा में शामिल किया । जिसकी सूचना एवं सोसल मीडिया पर फ़ोटो वीडियो भीलवाड़ा जिले सहित क्षेत्रीय भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ ही साथ सभी गौभक्तों को मिलते ही हर्ष की लहर देखने को मिली। वही गौभक्तों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने रायपुर, गंगापुर व सहाड़ा के साथ ही कारोई क्षेत्र में भी कारोई, सेथुरिया, गुरलां, गाडरमाला, रामपुरिया, दुड़िया, कोचरिया सहित सभी ग्राम पंचायतों एवं मजरों ढाणियों में निवासरत पितलिया समर्थित कार्यकर्ताओं, गौभक्तो एवं आमजन में खुशी की लहर देखने को मिली । जिन्होंने भी गांव के मुख्य चौराहों पर जमकर आतिशबाजी कर लोगो का मुंह मीठा करवाकर अपनी खुसी का इजगार किया ।
इस अवसर पर धर्मेंद्र गहलोत, नाथूलाल माली, जगदीश काबरा, रामधन सोमाणी, पण्डित गोपाल उपाध्याय, नारायण लाल माली, बद्री लाल माली, प्रभुलाल माली, उदयराम कीर, कन्हैया लाल माली सहित युवा मोर्चा के सैकड़ो कार्यकर्ता व गौभक्तो ने मिलकर एक स्वर में शपथ लेते हुए रायपुर सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में होने वाले आगामी उपचुनाव में भारतीय जनता पार्टी को प्रदेश स्तर पर ऐतिहासिक जीत दिलाने का ऐलान किया ।

*-तीसरें नम्बर पर रहे पितलिया पर पार्टी ने पुनः जताया विश्वास ।*
राजस्थान में वर्ष 2018 में हुए विधानसभा चुनावों के तहत भाजपा पार्टी से टिकिट नही मिलने के चलते भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़कर 30573 मत प्राप्त करके तीसरे स्थान पर रहने वाले नाथड़ियास निवासी गौभक्त लादूलाल पितलिया की बुधवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्टी के प्रदेश स्तरीय कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में घर वापसी हो चुकी हैं । जिसके चलते रायपुर सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं में गौभक्त एवं समाजसेवी पितलिया को विधायक रूप में देख रहे थे उनकी ये उम्मीदे अब साकार होनी दिखाई पड़ रही हैं । साथ ही संघ व पार्टी ने भी पिछले विधानसभा चुनाव में निर्दलीय पद से चुनाव लड़कर तीसरें नम्बर पर रहने वाले लादूलाल पितलिया पर पार्टी ने पुनः विश्वास जताकर आगामी होने वाले उपचुनाव में रायपुर सहाड़ा सीट के लिए भाजपा से विधायक पद के उम्मीदवार की तश्वीर साफ कर दी हैं ।

*-पितलिया का कहना हैं।*
रायपुर सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के भामाशाह, समाजसेवी व गौभक्त के रूप में पहचाने जाने वाले लादूलाल पितलिया ने बताया कि मैं पार्टी के आदेशों की पालना करूँगा, मैं पार्टी के साथ हूँ और पार्टी सर्वोपरि हैं वही पार्टी के साथ ही साथ जनता के विश्वास पर भी पूरी तरह खरा उतरूँगा ।

Most Popular