previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राष्ट्रीय प्रधानमंत्री डरपोक हैं, सेना को धोखा दे रहे हैं, चीन को दे...

प्रधानमंत्री डरपोक हैं, सेना को धोखा दे रहे हैं, चीन को दे दी हमारी जमीन – राहुल गांधी

नई दिल्ली: आज अपने राजस्थान दौरे से पहले राहुल गांधी ने दिल्ली में शुक्रवार को चीन मसले पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. इस दौरान पूर्वी लद्दाख की स्थिति पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के बयान पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सरकार पर जमकर निशाना साधा.

उन्होंने कहा कि कल रक्षा मंत्री ने संसद में अपनी बात कही, इसमें कुछ चीजें हैं जो साफ होनी चाहिए. भारत सरकार की पोजिशन मामले की शुरुआत में थी कि अप्रैल से पहले की स्थिति लागू की जाएगी, लेकिन अब रक्षा मंत्री ने आकर बयान दिया है. मारी जगह फिंगर 4 पर है, लेकिन सरकार ने फिंगर 3 पर सहमति क्यों दी. प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री ने भारतीय जमीन को चीन के हवाले क्यों दिया.

देश के प्रधानमंत्री ने भारत की पवित्र जमीन चीन को पकड़ा दी:

राहुल गांधी ने डेपसांग मसले पर भी कहा कि वहां से चीनी सेना पीछे क्यों नहीं हटी है. ये साफ है कि देश के प्रधानमंत्री ने भारत की पवित्र जमीन चीन को पकड़ा दी है. राहुल बोले कि पीएम मोदी ने चीन के सामने माथा टेक दिया है. राहुल गांधी ने पीएम मोदी को डरपोक कहा है. उनका कहना है कि मोदी सरकार सेना को धोखा दे रही है. साथ ही उन्होंने सवाल किया है कि भारतीय जमीन चीन को क्यों दे दी गई, पीएम जवाब दें.

राजनाथ सिंह ने पूर्वी लद्दाख की स्थिति पर क्या कहा था:
गुरुवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में कहा था कि चीन के साथ पैंगोंग झील के उत्तरी एवं दक्षिणी किनारों पर सेनाओं के पीछे हटने का समझौता हो गया है और भारत ने इस बातचीत में कुछ भी खोया नहीं है. उन्होंने कहा था कि भारत अपनी एक इंच जमीन भी किसी को लेने नहीं देगा और इसी दृढ़ संकल्प का ही नतीजा है कि हम पूर्वी लद्दाख में चीन के साथ सीमा पर जारी गतिरोध के मद्देनजर समझौते की स्थिति पर पहुंचे हैं.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular