प्रधानमंत्री मोदी की अपील : 11 से 14 अप्रैल के बीच ‘टीका उत्सव’ मनाएं

प्रधानमंत्री मोदी की अपील : 11 से 14 अप्रैल के बीच 'टीका उत्सव' मनाएं

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 11 से 14 अप्रैल के बीच टीका उत्सव मनाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के साथ हमें ध्यान रखना है कि लापरवाही न बढ़े। प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत के दौरान कहा, “11 अप्रैल को ज्योतिबा फुले की और 14 अप्रैल को बाबा साहेब की जन्म जयंती है, उस बीच हम सभी ‘टीका उत्सव’ मनाएं। हमारा प्रयास यही होना चाहिए कि इस टीका उत्सव में हम ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेट करें।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मैं देश के युवाओं से भी आग्रह करूंगा कि आप अपने आसपास जो भी व्यक्ति 45 साल के ऊपर के हैं, उन्हें वैक्सीन लगवाने में हर संभव मदद करें। वैक्सीनेशन के साथ साथ हमें ये भी ध्यान रखना है कि वैक्सीन लगवाने के बाद की लापरवाही न बढ़े। हमें लोगों को ये बार-बार बताना होगा कि वैक्सीन लगने के बाद भी मास्क और सावधानी जरूरी है।नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 11 से 14 अप्रैल के बीच टीका उत्सव मनाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन के साथ हमें ध्यान रखना है कि लापरवाही न बढ़े। प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत के दौरान कहा, “11 अप्रैल को ज्योतिबा फुले की और 14 अप्रैल को बाबा साहेब की जन्म जयंती है, उस बीच हम सभी ‘टीका उत्सव’ मनाएं। हमारा प्रयास यही होना चाहिए कि इस टीका उत्सव में हम ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीनेट करें।”

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मैं देश के युवाओं से भी आग्रह करूंगा कि आप अपने आसपास जो भी व्यक्ति 45 साल के ऊपर के हैं, उन्हें वैक्सीन लगवाने में हर संभव मदद करें। वैक्सीनेशन के साथ साथ हमें ये भी ध्यान रखना है कि वैक्सीन लगवाने के बाद की लापरवाही न बढ़े। हमें लोगों को ये बार-बार बताना होगा कि वैक्सीन लगने के बाद भी मास्क और सावधानी जरूरी है।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |