फैल सरकार देखो पास होने चली रे भाजपा प्रदेश मुखिया पूनिया के बेबाक आरोप

संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर पर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने वाले को किया गिरफ्तार व निलंबित

सुशील चौहान 
भीलवाड़ा। प्रदेश ने उप चुनाव में शुमार सहाड़ा रायपुर विधानसभा सीट के लिए होने जा रहे  इलेक्शन में भाजपा का प्रचार करने और भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने की गुहार करने आये भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ सतीश पूनियां ने आज पत्रकारों से रूबरू होने के दौरान कहा कि राजस्थान में वर्तमान सरकार कानून व्यवस्था को संभालने में नाकाम रही है। सरकार के लगभग आधे कार्यकाल में ही लोग इनको “पहचान” चुके है। न वादों पर खरे उतरे है न ही दावों पर। ऐसे में आम जनता के सपने “टूट” रहे है और उनकी “निगाह” भाजपा पर है। डॉ पूनियां ने विश्वास जताया कि लोग भाजपा को ही “हितेषी” मानकर निर्णय लेंगे। पत्रकार वार्ता में भाजपा के बागी रहे और पर्चा भर कर उठा चुके लादूलाल पितलिया पर सवाल तो होना ही था हालांकि उम्मीद थी कि इस कार्यक्रम में अब भाजपा के समर्पित बताए जा रहे पितलिया तो होंगे ही लेकिन वे नदारद थे। तो सवाल यह हुआ कि नाराज़ पितलिया के पर्चा भरने ओर अडिग रहने के दौरान ही विधायक जोगेश्वर गर्ग के वार्तालाप आम जन तक पहुंचने ओर उस वार्ता में पितलिया को नाम न उठाने पर “रगड़” देने का मुद्दा आया तो डॉ पूनियां ने कहा कि पार्टी ऐसे बयान नहीं देती है लेकिन ऐसा कहा गया है तो आगे ध्यान रखा जाएगा कि जिन्हें जिम्मेदारी दी जा रही हैं वे विवाद की बातें न करें।
उन्होंने बताया कि सरकार हर र्मोर्च पर फैल हैं वो उप चुनाव में पास होने के लिए एड़ी से चोटी का जोर लगा रही लेकिन वो पास होगी नहीं ।जनता को ही फैसला करना हैं। वो किसे वोट देवें। उन्होंने खुलकर कहा कि कांग्रेस तीनों उप चुनाव में हारेगी। क्योंकि वर्तमान सरकार जुगाड़ की सरकार हैं । वो बैसाखी के सहारे चल रही हैं। पूनिया ने आरोप लगाया कि और तो और ढाई साल बीत जाने के बाद भी सरकार ने अब तक महिला व किसान आयोग का गठन नहीं किया। पूनिया ने यह भी आरोप लगाया कि राज्य कोरोना संक्रमण से गुजर रहा है और चिकित्सा मंत्री यहां डेरा डाल कर बैठे हैं। मंत्री को केवल चुनाव की फिक्र हैं। पत्रकार वार्ता में विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, भाजपा जिला हाकम लादूलाल तेली भी मौजूद थे।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

1 COMMENT