previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा राजस्व अधिकारी जिम्मेदारी से करे अपने दायित्वों का निर्वहन

राजस्व अधिकारी जिम्मेदारी से करे अपने दायित्वों का निर्वहन

राजस्व अधिकारी जिम्मेदारी से करे अपने दायित्वों का निर्वहन

भीलवाड़ा 30 दिसम्बर/ जिला कलक्टर श्री षिवप्रसाद एम. नकाते ने राजस्व अधिकारियों की वीसी के माध्यम से बैठक ली। श्री नकाते ने राजस्व अधिकारियों को तहसीलों को आॅनलाईन करने, 100 फीसदी गिरदावरी के निर्देष दिये। साथ ही जिनकी  एसएसओ आईडी की आॅनलाईन मेपिंग नहीं है उन्हें मेपिंग करने के निर्देष दिये। वीसी में नामान्तरण, सीमा ज्ञान व पत्थरगढ़ी के लम्बित प्रकरणों पर चर्चा की गई।  पीएम किसान सम्मान निधि योजना के लाभार्थी किसानों के भौतिक सत्यापन के निर्देष दिये। बैठक में म्यूटेषन पोर्टल पर समस्त तहसीलदारों व उपखण्ड अधिकारियों को काष्तकारों को ई-मित्र व म्यूटेषन पोर्टल के जरिये आवेदन करने के लिए प्रेरित करने के निर्देष दिये। राजस्व अधिकारियो को आॅनलाईन गिरदावरी तथा पेंडिग ई-साईन करने को कहा।
जिला कलक्टर ने कहा कि जो राजस्व अधिकारी जिम्मेदारी से कार्य नहीं करेगा उसके खिलाफ कारण बताओं नोटिस जारी किया जायेगा तथा उसके खिलाफ अनुषासनात्मक कार्यवाही की जायेगी।
वीसी में एडीएम(प्रषासन) श्री राकेष कुमार, प्रभारी अधिकारी भू-अभिलेख रिया केजरीवाल, डीओआईटी संयुक्त निदेषक श्री सत्यदेव व्यास सहित अन्य उपस्थित रहें।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular