previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा रोडवेज के राजस्व को बढ़ना रहेगी प्राथमिकता- मुख्य प्रबंधक पारीक

रोडवेज के राजस्व को बढ़ना रहेगी प्राथमिकता- मुख्य प्रबंधक पारीक

जयेश पारीक

भीलवाड़ा । जिले में सोमवार को राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के मुख्य प्रबंधक के पद पर पद स्थापित हुए अनिल पारीक ने संभाला कार्यभार।
राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम मैं मुख्य प्रबंधक के पद पर अनिल पारीक ने आज अपना कार्यभार संभाला साथ ही कार्य संभालने के उपरांत मुख्य अधिकारियों की बैठक भी ली गई व पुलिस स्टाफ को रोडवेज बसों के संबंध में जानकारी भी ली गई। साथ ही संचालन में अनियमितताओं को लेकर भी कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए गए व किशनगढ़ में मुख्य चौराहे से अंदर भी रोडवेज डिपो भिजवाने के निर्देश दिए गए। मुख्य प्रबंधक द्वारा रोडवेज बसों को ओवरलैप करने वाले निजी वाहनोंं पर भी प्रतिबंध लगाने की बात कही जिससे रोडवेज को राजस्व हानि होती है मुख्य प्रबंधक पारीक ने कहां की रोडवेज के राजस्व को बढ़ाने को लेकर प्राथमिकता रहेगी मुख्य प्रबंधक पारीक ने रोडवेज बस अड्डे पर सोशल डिस्टेंसिंग एवं कोरोनावायरस की सख्ती से पालना के अधिकारियों कोो निर्देश दिए पारीक के कार्यभार ग्रहण करने के दौरान डिपो केे समस्त अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद रहे मुख्य प्रबंधक अनिल पारीक ने कार्यभार ग्रहण करने से पूर्व डिपो परिसर स्थित भगवान के मंदिर में पूजा अर्चना कर प्रसाद चढ़ाया इस दौरान समस्त ड्राइवर एवं कंडक्टर द्वारा मुख्य प्रबंधक को माला पहनाकर स्वागत सत्कार किया गया।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular