previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान कोटाः रामगंजमंडी में हिस्ट्रीशीटर ने RSS कार्यकर्ता को मारी गोली, इलाके में...

कोटाः रामगंजमंडी में हिस्ट्रीशीटर ने RSS कार्यकर्ता को मारी गोली, इलाके में तनाव

जयपुर/कोटाः राजस्थान के कोटा जिले में एक आरएसएस कार्यकर्ता को गोली मारने का मामला सामने आया है. यहां दिन-दहाड़े एक हिस्ट्रीशीटर ने आरएसएस कार्यकर्ता को गोली मार दी. आरएसएस कार्यकर्ता को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया है. मामला कोटा के रामगंजमंडी का बताया जा रहा है. उधर मामले की जानकारी लगने पर रामगंजमंडी में तनाव व्याप्त है और सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने थाने का घेराव कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है.

आरएसएस कार्यकर्ता दीपक शाह को मारी गोलीः

जानकारी के अनुसार कोटा के रामगंजमंडी में मंगलवार को दिन-दहाड़े आरएसएस कार्यकर्ता दीपक शाह को एक हिस्ट्रीशीटर ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गया. मौके पर मौजूद अन्य लोगों ने दीपक शाह को घायल अवस्था में स्थानीय अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे कोटा रैफर कर दिया गया. जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि दीपक शाह राममंदिर निधि संग्रह अभियान में जुडे़ हुए हैं.

आक्रोशित लोगों ने थाने का किया घेरावः
उधर मामले की जानकारी मिलने के बाद इलाके में तनाव भरे हालात है. वहीं रात को सैकड़ों लोग थाने पहुंचे और वहां घेराव किया. लोगों ने मांग की है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए. उधर मामले में पुलिस ने घेराव कर रहे लोगों को आरोपी की शिघ्र गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है.

Most Popular