previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा सभापति पाठक पहुँचे घोड़ास, महंत सरजुदास से लिया आशिर्वाद, पदभार ग्रहण कल

सभापति पाठक पहुँचे घोड़ास, महंत सरजुदास से लिया आशिर्वाद, पदभार ग्रहण कल

 विष्णु विवेक शर्मा

बागोर :- पिछले माह में 28 जनवरी को हुए नगरपालिकाओं के चुनाव के बाद 8 फरवरी को आये परिणामस्वरूप जिले के प्रथम नागरिक और नगर परिषद के नव निर्वाचित सभापति राकेश पाठक आज सांम बागोर क्षेत्र स्थित डाँग के हनुमानजी मंदिर घोड़ास पहुँचे और शहर की कमान संभालने से पूर्व महंत सरजुदास महाराज से मिल और दर्शन कर शहर की इस नई जिम्मेदारी को सुव्यवस्थित चलाने हेतु आशिर्वाद लिया।
डाँग के हनुमान मन्दिर घोड़ास व चारभूजा चम्पाबाग करेड़ा के महंत सरजुदास महाराज के सुशिष्य विश्रामदास महाराज ने बताया कि
भीलवाड़ा नगर परिषद के नव निर्वाचित सभापति एंव शहर के प्रथम नागरिक राकेश पाठक आज सांम डाँग के हनुमान मंदिर घोड़ास पहुँचे । यहां पहुँच पाठक ने डाँग के हनुमान मन्दिर घोड़ास व चारभूजा चम्पाबाग करेड़ा के महंत सरजुदास महाराज से मिलकर उनके दर्शन किये और शहर के प्रथम नागरिक की कमान संभालने से पूर्व समूची व्यवस्थाओं को सुचारू एवं सुव्यवस्थित तरीके से चलाने हेतु आशिर्वाद लिया ।
सभापति पाठक कल शपथ ग्रहण समारौह के मुख्यअतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया को जयपुर में
निमंत्रण देकर लौटते वक्त डाँग के हनुमान मन्दिर घोड़ास पहुँचे जहां संध्या आरती के पश्चात प्रसाद लेकर पाठक ने महंत सरजुदास से बातचीत की और आशिर्वाद लिया ।
कल तय समयानुसार 13 फरवरी को प्रातः 10:30 बजे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया के मुख्यातिथ्य में नगर परिषद के सभापति राकेश पाठक चेयरमैन की कुर्शी संभालेंगे ।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular