सड़क हादसे में CDPO शिल्पी मीणा की मौत:होली पर पिता से मिलने जा रहीं जयपुर की CDPO की कार टोंक में पोल से टकराई; मौके पर ही दम तोड़ा, पति गंभीर घायल

टोंक l सड़क हादसे में जयपुर की CDPO शिल्पी मीणा की मौत हो गई। साथ ही पति संदीप कुमार गंभीर तौर पर घायल हो गए। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मृतका का शव अस्पताल के मुर्दा घर में रखा गया है। दोनों जयपुर से सवाई माधोपुर जा रहे थे। शिल्पी अपने पिता से होली के त्योहार पर मिलने जा रही थीं। हादसा टोंक जिले के उनियारा थाना क्षेत्र में ढिकोलिया गांव के पास हुआ।

मृतक शिल्पी मीणा (35) आमेर, जयपुर में महिला एवं बाल विकास विभाग में CDPO थीं। संदीप कुमार (37) गंगानगर के रहने वाले हैं। सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग में कार्यरत हैं। दोनों स्विफ्ट कार से सवाई माधोपुर में पिता के घर जा रहे थे। उनियारा थाना क्षेत्र के ढीकोलिया गांव के पास कार सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में सड़क किनारे लगे पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे के बाद कार पलट कर सड़क किनारे गिर गई। शिल्पी मीणा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

घायल पति अस्पताल में भर्ती।
घायल पति अस्पताल में भर्ती।

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने घटना की जानकारी तुरन्त एम्बुलेंस को दी। एम्बुलेंस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। शिल्पी टोंक के बिलोता गांव की बेटी बताई जा रही है। शिल्पी का जन्म 25 जून 1984 है। वह 2011-12 बैच में समेकित बाल विकास सेवाएं, महिला एवं बाल विकास विभाग में बाल विकास परियोजना अधिकारी चुनी गई थीं।

पति जयपुर रेफर

घायल संदीप कुमार को जयपुर रेफर कर दिया गया है। उनके सिर में चोट लगी है। दोनों फिलहाल जयपुर के जगतपुरा में रह रहे थे।

एक ही घर के अलग-अलग पोर्सन में रहकर तैयारी की थी

शादी से पहले संदीप और शिल्पी दो-तीन साल तक एक ही घर के अलग-अलग पोर्सन में रहकर आरएएस की तैयारी कर रहे थे। आरएएस सलेक्शन के लिए दोनों ने खूब मेहनत की थी। दोनों एक-दूसरे को मदद करते रहे और एक साथ एलाइड में सलेक्शन हुआ। बाद में दोनों ने शादी कर ली।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |