previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में बाबूलाल जैन मेहता ने बिछाई सियासी चौसर

सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव में बाबूलाल जैन मेहता ने बिछाई सियासी चौसर

भीलवाड़ा: जिले की सहाड़ा विधानसभा में विधायक कैलाश त्रिवेदी की कोरोना से मृत्यु के बाद होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी चौसर बिछना शुरू हो गई है. कांग्रेस और बीजेपी के दावेदार लोगों से संपर्क करने में जुट गये हैं. बीजेपी से खेमाणा के बाबूलाल जैन मेहता ने भी चुनाव के लिए ताल ठोकी है. जैन की दो पीढ़ी जनसंघ और भाजपा में सक्रिय रही है. ऐसे में इन्हें भाजपा से प्रबल संभावित उम्मीदवार माना जा रहा है.

कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद रहे बाबूलाल जैन मेहता: 
बाबूलाल जैन लगातार लोगों के बीच जाकर उनसे संपर्क करने में जुट गए हैं. इसी के चलते आज खेमाना ग्राम पंचायत के चारोड़ गांव में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ चुनावी चर्चा की. साथ ही बीजेपी के उप चुनाव में समर्थन देने की बात कही. बाबूलाल जैन ने यहां सहाड़ा विधानसभा उप चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर आगे चुनाव प्रचार के लिए रणनीति भी बनाई.

पिछली बार अंतिम समय तक था पैनल में नाम: 

आपको बता दें कि सूरत में कारोबारी बाबूलाल जैन ने पिछली बार विधानसभा चुनाव में भी टिकिट मांगा था और उनका नाम पैनल में अंतिम समय तक था. ऐसे में इस बार टिकट मिलने की प्रबल संभावना के चलते जैन अभी से चुनाव प्रचार में जुटे हैं. जैन गुजरात में विभिन्न संगठनों से सक्रिय रूप से जुड़े हुये हैं. जैन के बड़े भाई शंकरलाल मेहता खेमाणा मंडल अध्यक्ष और जिला उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं.

Most Popular