previous arrow
next arrow
Slider
Home राजस्थान कोटा-बारां मोटरसाइकिल सवार को साइट देने के चक्कर मे कार खाई में घीरी...

मोटरसाइकिल सवार को साइट देने के चक्कर मे कार खाई में घीरी दुर्घटना में कांस्टेबल की मौके पर मौत

मोटरसाइकिल सवार को साइट देने के चक्कर मे कार खाई में घीरी दुर्घटना में कांस्टेबल की मौके पर मौत

कोटा से अपने गांव आ रहे थे सभी सवार

बी एम राठौर

सांगोद 22 फरवरी सांगोद, कुंदनपुर, सोमवार को सांगोद क्षेत्र के राजगढ़ -अडूसा गांव के पास सड़क किनारे कार पलट जाने के कारण कोटा शहर में कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात गिरीश कुमार मेहरा आयु 25 वर्ष पुत्र रतनलाल निवासी सेदड़ी पुलिस थाना देवली मांझी की दर्दनाक मौत हो गयी।दुर्घटना में गाड़ी क्षतिग्रस्त हाे गई,दुर्घटना ग्रस्त गाडी में तीन चार व्यक्ति ओर थे,ये चारों भी घायल हो गए,बाद में ग्रामीणों व पुलिस की मदद से इन्हे बाहर निकालकर कांस्टेबल गिरीश मेहरा को 108  की मदद से कोटा एमबीएस पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।दुर्घटना कैसे व किन कारणों से हुई इसका पता स्पष्ट सामने नहीं आ पाया है,पुलिस मामले की जांच करके अनुसंधान करने में जुटी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार कार में 5 लोग सवार थे। पांचों कार से कोटा से नागलहेड़ी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान राजगढ़ ओर अडूसा के बीच आमने से आ रही मोटरसाइकिल को साइड देने के दौरान संतुलन बिगड़ने से कार रोड के साइड में पलट गई। जिसमें कार सवार 5 लोग घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने कार से बाहर निकाल 108 की मदद से सभी को कोटा भेजा। कोटा एमबीएस में कार सवार गिरीश मेहरा को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
सांगोद थानाधिकारी जयराम जाट ने बताया कि कार किन कारणों से शिप्ट गाड़ी पलटी इस बारे में अभी स्पष्ट जानकारी नही है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। मृतक गिरीश मेहरा पुत्र रतन लाल मेहरा सदड़ी, देवली मांझी का रहने वाला था जो हाल में कोटा शहर कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था घटना के बाद सांगोद पुलिस उपाधीक्षक रामेश्वर परिहार,थानाधिकारी जयराम जाट ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। बाद में हादसे में मृतक गिरीश मेहरा के पैतृक गांव सदड़ी जाकर उसके अंतिम संस्कार में शामिल हुए। अंतिम संस्कार से पहले पुलिस द्वारा कॉन्स्टेबल को सलामी भी दी गयी।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular