previous arrow
next arrow
Slider
Home भीलवाड़ा फार्मासिस्ट कर्मचारी कैडर देने की मांग को लेकर कर रहे है आंदोलन

फार्मासिस्ट कर्मचारी कैडर देने की मांग को लेकर कर रहे है आंदोलन

फार्मासिस्ट कर्मचारी कैडर देने की मांग को लेकर कर रहे है आंदोलन

मूलचन्द पेसवानी 

शाहपुरा राजस्थान फार्मासिस्ट कर्मचारी संघ की ओर से फार्मासिस्ट कैडर की मांग को लेकर शुक्रवार को सोशल मीडिया ट्विटर पर अभियान चलाया गया जो पूरे प्रदेश में टॉप पर रहा।
राजस्थान फार्मासिस्ट कर्मचारी संघ भीलवाड़ा के आई टी सेल प्रभारी व सेटेलाइट चिकित्सालय में पदस्थापित प्रकाश शर्मा ने बताया की लंबे समय से फार्मासिस्ट कैडर की मांग को सरकार के समक्ष रखते आए हैं किंतु आज तक फार्मासिस्ट कैडर गठन नहीं हुआ। आज फार्मासिस्ट्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्रेंड कराया कैडर वाला बजट जो पूरे राजस्थान में टॉप पर ट्रेंड करता रहा। शर्मा ने बताया कि 9 साल से फार्मासिस्ट्स द्वारा गांधीगिरी व शांतिप्रिय आंदोलनों के बावजूद भी फार्मासिस्ट के कैडर की घोषणा सरकार ने नहीं की है। इसलिए फार्मासिस्ट ने इसी बजट में कैडर की घोषणा करने के लिए ट्विटर पर ट्रेंड करवाया फार्मसिस्ट कैडर इसी बजट में जो पूरे राजस्थान में सुबह से ट्रेंड करता रहा।
वही राजस्थान फार्मासिस्ट कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष आनंद सूरा का कहना है कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि आगामी 24 फरवरी को मुख्यमंत्री गहलोत राजस्थान के सेवारत फार्मासिस्ट साथियों को 5 स्तरीय कैडर की सौगात जरूर देंगे।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular