Home राजस्थान जयपुर-अजमेर पुजारी की मौत के मामले में महुआ थाने के सामने चल रहे...

पुजारी की मौत के मामले में महुआ थाने के सामने चल रहे धरने में शामिल हुए चौबीसा ब्राह्मण समाज के पदाधिकारी 

पुजारी की मौत के मामले में महुआ थाने के सामने चल रहे धरने में शामिल हुए चौबीसा ब्राह्मण समाज के पदाधिकारी 

सूरौठ। चौबीसा ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों ने बुधवार को टीकरी के पुजारी शंभू शर्मा की मौत के मामले में महुआ थाने के सामने चल रहे धरने में भाग लिया। ब्राह्मण समाज के पदाधिकारियों ने पुजारी के परिवार को ढांढस बंधाया।
चौबीसा ब्राह्मण समाज के मीडिया प्रभारी प्रमोद तिवाड़ी एवं प्रवक्ता ओम प्रकाश शुक्ला ने बताया कि सूरौठ चौबीसा क्षेत्र से बुधवार को काफी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग महुआ पहुंचे तथा थाने के सामने चल रहे धरने में भाग लिया। चौबीसा ब्राह्मण समाज के पूर्व महामंत्री ओमप्रकाश भुकरावली, चौबीसा प्रवक्ता ओम प्रकाश शुक्ला, मीडिया प्रभारी प्रमोद तिवाड़ी, सामाजिक कार्यकर्ता राजू चतुर्वेदी, अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज जोशी, जिला अध्यक्ष दिनेश पाराशर, महिला जिला अध्यक्ष ललिता शर्मा, राष्ट्रीय सचिव राम सहाय शर्मा सहित काफी लोगों ने महवा थाने के सामने चल रहे धरने में शिरकत की। लोगों ने मूक बधिर पुजारी शंभू शर्मा की जमीन की रजिस्ट्री करने वाले तहसीलदार को बर्खास्त करने, भू माफियाओं को गिरफ्तार करने, रजिस्ट्री निरस्त करने एवं मंदिर भूमि पर बनी दुकानों को ध्वस्त करने की मांग की।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

NO COMMENTS