भरतपुर: शव ले जा रही एम्बुलेंस और ट्रोले में भिड़ंत, 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत, तीन घायल

भरतपुर: शव ले जा रही एम्बुलेंस और ट्रोले में भिड़ंत, 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत, तीन घायल

भरतपुर: जिले के नेशनल हाईवे स्थित सेवर थाना क्षेत्र के बांसी गांव के पास आज तड़के एक दर्दनाक हादसा हो गया. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एंबुलेंस चालक को झपकी आने से खोया संतुलन: 
सेवर एसएचओ राजेश खटाना ने बताया कि भरतपुर निवासी दिलीप कुमार सैनी नामक व्यक्ति की जयपुर में बीमारी के चलते मौत हो गई थी मृतक के शव को लेकर उसके परिजन और दोस्त एक एंबुलेंस के जरिए भरतपुर ला रहे थे कि सुबह के समय एंबुलेंस चालक को झपकी आ गई और इसी दौरान वह अपना संतुलन खो बैठा और उनकी एंबुलेंस एक ट्रोले से जा टकराई.

हादसा इतना भीषण था कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए:
हादसा इतना भीषण था कि एंबुलेंस के परखच्चे उड़ गए. हादसे में एंबुलेंस में सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई साथ ही दिलीप की पत्नी और पुत्र सहित एंबुलेंस चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. इन सभी घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दीपावली से 1 दिन पूर्व हुए इस हादसे पर सभी गहरा दुख जता रहे हैं और मृतकों के परिवारों में हाहाकार मचा हुआ है.

हादसे में दिलीप के 1 पुत्र, ड्राइवर व पुत्र के दोस्त की मौत:
मृतक दिलीप सैनी केवलादेव घना नेशनल पार्क में सीनियर गाइड था और बीती रात अचानक तबीयत खराब होने पर जयपुर के लिए रेफर किया था. गाइड दिलीप के परिजन जब उसे जयपुर लेकर जा रहे थे तब रास्ते में उसकी मौत हो गई और वापस भरतपुर लौटते समय हुए दर्दनाक हादसे में दिलीप के 1 पुत्र, ड्राइवर व पुत्र के दोस्त की मौत हो गई है. जबकि मृतक दिलीप की पत्नी व छोटा बेटा गम्भीर रूप से घायल हुआ है.

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँ , राष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |