previous arrow
next arrow
Slider
Home राजस्थान कोटा-बारां मदारपुरा मोहल्ले पीने के पानी की समस्या

मदारपुरा मोहल्ले पीने के पानी की समस्या

मदारपुरा मोहल्ले पीने के पानी की समस्या
फ़िरोज़ खान
सीसवाली 23 फरवरी। कस्बे के वार्ड नंबर 6 (मदार पुरा बस्ती) में कई दिनों से पानी को समस्या को लेकर परेशानियों का सामना करना पड़ रहा । प्रशासन किसी भी तरह से समस्या को सुलझाने के लिए तैयार नहीं है। पीने के पानी के लिए नल सप्लाई का कोई समय निर्धारित नहीं है। किसी दिन 1घंटा भी आ जाता है ओर कभी आधे घंटे और किसी दिन आता ही नहीं और इस समस्या से सभी महिलाओं को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है । इस बात को लेकर प्रशासन से शिकायत करने के बाद भी किसी प्रकार की कोई सुनवाई नहीं हो पाई है।प्रशासन द्वारा सभी को सांत्वना देकर भ्रमित कर दिया जाता है। किसी भी प्रकार से कोई समाधान नहीं हो पाता ओर समस्या वैसी- कि- वैसी ही रह जाती ।
वार्ड में लगभग 10-15 दिनों से इस समस्या का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते आमजन के रोजमर्रा के कार्यों में कई तरह की बाधाए उत्पन्न होती दिखाई दे रही है । इस कारण आमजन को परेसानी हो रही है। उसके बाद भी जलदाय विभाग खामोश बैठा है। सभी वार्ड वासियों में आक्रोश है। इस समस्या का समाधान न होने पर सभी वार्ड वासी प्रदर्शन करेंगे।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular