शंभू पुजारी का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा – कर्नल

भारी बारिश से जनजीवन प्रभावित

जे पी शर्मा
जयपुर :राजस्थान सरकार राज्य के सभी जिला कलेक्टरों को निर्देश जारी कर मंदिर भूमि पर हों रहें अतिक्रमण को लेकर निर्देश दिए हैं कि क्षेत्र के पटवारी या मंदिर पुजारी के व्दारा ध्यान में लाने पर सम्बंधित तहसीलदार अतिक्रमी के खिलाफ कार्रवाई अमल में लायें।साथ ही कलेक्टरों को यह भी कहा कि आपके अधीनस्थ राजस्व अधिकारियों व्दारा अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई से आये दिन मंदिर भूमियों पर अतिक्रमण बढता जा रहा है। इसलिए शिकायत होने पर त्वरित कार्रवाई अमल में लाई जानें।
इस आदेश के जारी होने पर विप्र फाउंडेशन के जोन वन प्रदेशाध्यक्ष एडवोकेट राजेश कर्नल ने सरकार के इस जारी पत्र की सराहना की है।ओर कहा कि
शंभु पुजारी जी का बलिदान व्यर्थ नहीं गया। सरकार ने सभी कलेक्टर्स को मन्दिर माफी की जमीनें अतिक्रमण से मुक्त करवाने के आदेश जारी किये। आंदोलन के दौरान सरकार के साथ हुई वार्ता में ब्राह्मण समाज की एकमात्र संस्था के रूप में विप्र फाउंडेशन शामिल था। वार्ता में मौजूद रहे एडवोकेट राजेश कर्नल ने तब से लगातार फॉलोअप किया। सम्मिलित प्रयास परिणाम लाये। सरकार के आदेश पर हर्ष व्यक्त किया। इस मौके पर संघठन महामंत्री शतीस शर्मा ,प्रदेश सचिव लक्ष्मीकांत शर्मा, युवा अध्यक्ष पवन शर्मा आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here