previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान जयपुर मेें तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक का कहर, तीन लोगों की मौत,...

जयपुर मेें तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक का कहर, तीन लोगों की मौत, कई लोग घायल

जयपुर। राजधानी ब्रह्मपुरी थाना इलाके के दिल्ली बाईपास रोड पर मंगलवार रात को उस समय हडकंम मच गया जब एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। इस हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हे मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से एसएमएम अस्पताल भिजवाया गया, जिनमें तीन लोगों की मौत हो गई और चार अन्य लोग गंभीर बताए जा रहे है। जिनका इलाज जारी है।
आमेर सहायक पुलिस आयुक्त सौरभ तिवाड़ी ने बताया कि यह हादसा ब्रह्मपुरी इलाके में धोबी घाट मोड़ पर बंगाली बाबा आश्रम सर्किल पर हुआ। जहां चावलों से भरा तेज रफ्तार ट्रक ट्रांसपोर्ट नगर से दिल्ली की तरफ जा रहा था। इस दौरान धोबीघाट मोड़ पर तेज रफ्तार में होने से घुमाव पर ट्रक अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। ट्रक की चपेट में आने से नजदीक चल रहे बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य लोग गंभीर रुप से घायल हो गया।

हादसे के बाद घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने पुलिस कंट्रोल रुम को सूचना दी। जहां मौक पर पहुंचे पुलिस जाप्ते से लोगों की मदद से कट्टों को हटवाया। इसके बाद शवों व घायलों को एंबुलेंस से एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हमारें अन्य चेनल देखने के लिए निचे दिए वाक्यों पर क्लिक करे
वीडयो चेनल, भीलवाड़ा समाचार,  सभी समाचारों के साथ नवीनतम जानकारियाँराष्ट्रीय खबरों के साथ जानकारियाँ, स्थानीय, धर्म, नवीनतम |

Most Popular