previous arrow
next arrow
Slider
Home न्यूज़ राजस्थान Tonk में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से 2 मासूम बच्चों की...

Tonk में तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से 2 मासूम बच्चों की मौत, एक युवक भी गंभीर रूप से घायल

टोंक: जिले में आज सुबह सड़क हादसे में दो बच्चों की मौत हो गई. बच्चों की उम्र 7 और 3 साल है. वहीं हादसे में एक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक बच्चों का चाचा बताया जा रहा है. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, दोनों बच्चों के शवों को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दी गई.

हादसे पर नगर परिषद चेयरमैन अली अहमद ने आरोप लगाते हुए कहा कि रातभर शहर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉलियां गुजरते हैं. सुबह स्कूल के समय भी तेज रफ्तार से बजरी व मिट्टी के ट्रैक्टर जाते हैं. इस मामले पर प्रशासन से वार्ता कर कार्रवाई की मांग करेंगे.

कानून का नहीं ज़िले में कोई धनी धोरी:

वहीं पूर्व विधायक अजित सिंह महता भी घायल का हाल जानने सआदत अस्पताल पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि ज़िले में कानून व्यवस्था के बदतर हालात है. कानून का ज़िले में कोई धनी धोरी है. मामले को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस से वार्ता करेंगे. साथ ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करवाएंगे

ट्रैक्टर चालक मौके से फरार: 
मृतक बच्चे शहर के सैंड सोल्जर स्कूल के निदेशक बाबूलाल शर्मा की बहन के दोहता-दोहती हैं, जो अपने चाचा नितेश के साथ ट्यूशन जा रहे थे. हादसे के बाद स्कूल प्रशासन भी मौके पर पहुंचा. वहीं, ट्रैक्टर का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रैक्टर जब्त कर लिया गया है.

Most Popular